Rewa News: पति-पत्नी के अपहरण से मचा हड़कंप, महज कुछ ही घंटों में पुलिस ने कराया अपराहणकर्ताओं के चुंगल से मुक्त

Rewa News: पति-पत्नी को बदमाशों ने अपहरण कर लिया और 70 हजार रुपये फिरौती मांगने लगे। 100 डायल पुलिस को सूचना मिलने के बाद समान थाना पुलिस और सतना पुलिस ने आरोपियों को कुछ ही घंटों में अमदरा से गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2023-05-15 22:31 GMT
पति-पत्नी को अपहरणकर्ताओं से पुलिस ने कराया मुक्त: Photo- Newstrack

Rewa News: समान थाना अन्तर्गत रतहरा में उस समय सनाका खिंच गया जब एक पति पत्नी को कार से आए अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया और 70 हजार रुपये फिरौती मांगने लगे। 100 डायल पुलिस को सूचना मिलने के बाद समान थाना पुलिस और सतना पुलिस ने आरोपियों को कुछ ही घंटों में अमदरा से गिरफ्तार कर लिया।

दोपहर करीब 12 बजे 100 डायल पुलिस को पति पत्नी के अपहरण की सूचना मिली। जिसके बाद रीवा पुलिस ने सतना पुलिस की मदद से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से पति पत्नी को आजाद कराया और आरोपियो को हिरासत में ले लिया।

पति पत्नी दोनों को आटो से उतार कार में बैठा लिया

पीड़ित धर्मेन्द्र तिवारी अपनी पत्नी अंजलि तिवारी के साथ कानपुर जाने के लिए अपने गांव साहेबा से रीवा के लिऐ निकला था, लेकिन शहर के अन्दर पहुंचने से पहले ही रतहरा में अज्ञात कार रुकी जिसमें बैठे पांच लोग व अन्य साथियों ने पति पत्नी दोनों को जबरन आटो से उतार कर कार में बैठा लिया और उन्हें सागर ले जाने की बात कही साथ ही उनसे 70 हजार रुपये की डिमांड कर रहे थे।

इधर 100 डॉयल को अपहरण की सूचना मिली जिसके बाद समान थाना प्रभारी जेपी पटेल ने घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी और आरोपियों की लोकेशन लेकर पीछा कर लिया। वहीं सतना पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद सतना के अमदरा में पहले से खड़ी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया।

पति पत्नी को मुक्त करा आरोपियों को थाने लाया गया जिनसे पुछताछ के बाद वास्तविक कारणों का खुलासा हो सकेगा। पीड़ित की मानंे तो वो सिर्फ एक आरोपी हर्षवर्धन सिंह को बस पहचानता है लेकिन उसका किसी तरह का कोई विवाद नहीं है।

Tags:    

Similar News