Rewa News: हत्या के गवाहों के ऊपर आरोपियों ने चढ़ाया ट्रक, दो की मौत, एक गंभीर

Rewa News: परिजनों ने बताया कि मनोज नट के ऊपर हत्या का आरोप है। जिसके द्वारा राजबहादुर सिंह की हत्या की गई थी, उक्त मामले की पेशी है और इसी मामले में मृतक राज बहादुर सिंह के भाई उदयभान सिंह मुख्य गवाह थे।

Update: 2023-06-03 19:53 GMT
Rewa News

Rewa News: खबर मध्य प्रदेश के सतना जिले से है जहां हत्या के मुख्य गवाहों की ट्रक से कुचल कर हत्या कर दी गई। उक्त घटना में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है। दरअसल पूरा मामला रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र के चोरमारी गांव का है, जहां निमंत्रण से लौट रहे शिवेंद्र आदिवासी, अंकित तिवारी और उदयभान सिंह को पीछे से ट्रक चालक मनोज नट ने टक्कर मार दी।

टक्कर मारने के बाद बाइक सवार जैसे ही सड़क पर गिरे तो उनके ऊपर पुनः ट्रक बैक कर चढ़ा दिया, जिसमें अंकित तिवारी और उदयभान सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शिवेंद्र आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस शिवेंद्र को उपचार के लिए सतना पहुंचाई जहां से रीवा संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। घायल शिवेंद्र ने बताया कि वह निमंत्रण में गोरैया गया था, जहां से लौटते समय चोरमारी के पास मनोज नट नाम के वाहन चालक ने टक्कर मारी है। परिजनों ने बताया कि मनोज नट के ऊपर हत्या का आरोप है। जिसके द्वारा राजबहादुर सिंह की हत्या की गई थी, उक्त मामले की पेशी है और उक्त मामले में मृतक राज बहादुर सिंह के भाई उदयभान सिंह मुख्य गवाह थे। गवाही न दे पाए इसके लिए ट्रक से कुचल कर मौत के घाट उतारा गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है वहीं घायल का उपचार संजय गांधी अस्पताल में चल रहा है।

Tags:    

Similar News