Rewa News: सीएम शिवराज के आगमन की जोरदार तैयारियां, लाडली बहनों के चेहरे पर खिलेगी मुस्कान, बड़ी सौगातें मिलने की उम्मीद

Rewa News: सभी वर्गों और संगठनों की सहभागिता से ही सफल होगा जनदर्शन कार्यक्रमः कलेक्टर

Update: 2023-08-02 15:47 GMT

Rewa News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 10 अगस्त को एक दिवसीय प्रवास पर रीवा आएंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान एसएएफ मैदान में दोपहर 1.30 बजे से आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में लाडली बहना योजना की तीसरी किश्त की राशि सिंगल क्लिक से महिला हितग्राहियों के खाते में जारी करेंगे।
खुले रथ से भ्रमण कर करेंगे जनता का दर्शन

रीवा में मुख्यमंत्री श्री चौहान मेडिकल कालेज के नवनिर्मित छात्रावास भवनों का लोकार्पण करेंगे। वो यहां विवेकानंद पार्क कालेज चौराहा से खुले रथ में जनदर्शन कार्यक्रम में शामिल होंगे। जनदर्शन कार्यक्रम मानस भवन, शिल्पी प्लाजा बाजार, स्वागत भवन होते हुए अस्पताल चौराहे में समाप्त होगा। जनदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री विभिन्न समुदायों और संगठनों के पदाधिकारियों से भेंट करेंगे। शासन की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों से भी जनदर्शन में भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री जी के दौरे के लिए जोर-शोर से तैयारियां की जा रही हैं।

कार्यक्रम को यादगार बनाने की तैयारियां तेज

कलेक्ट्रेट के मोहन सभागार में आयोजित बैठक में पूर्व मंत्री तथा विधायक रीवा राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि मुख्यमंत्री जी का रीवा में जनदर्शन कार्यक्रम सबसे अलग और शानदार होगा। जनदर्शन मुख्यमंत्री जी द्वारा रीवा ही नहीं पूरे विन्ध्य में विभिन्न योजनाओं के माध्यम से किए गए विकास के उल्लास का प्रकटीकरण होगा। जनदर्शन में लाडली बहना सेना मुख्यमंत्री जी के रथ के आगे चलेगी। जनदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री जी विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों से भेंट करेंगे।

संगठनों से मिले सुझावों के आधार पर कार्यक्रम की रुपरेखा तय

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खिलाड़ियों, सामाजिक तथा धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों, स्वरोजगारियों, आगंनबाड़ी कार्यकर्ता, आशा कार्यकर्ता, रोजगार सहायक तथा व्यापारी संघ के प्रतिनिधियों से भेंट करेंगे। मुख्यमंत्री कबीर संघ, कोल समाज, रविदास समाज तथा अन्य सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे। बैठक में कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल ने बताया कि मुख्यमंत्री जी जनदर्शन कार्यक्रम का शुभारंभ विवेकानंद पार्क कॉलेज चौराहा से करेंगे। सभी स्थानों में समस्त व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए नगर निगम के अधिकारी तथा संबंधित विभागों के अधिकारी तैनात रहेंगे। विभिन्न संगठनों से मिले सुझावों के आधार पर पूरे कार्यक्रम की रुपरेखा तैयार की गई है। जनदर्शन के दौरान आमजनों की अधिक से अधिक भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। बैठक में आयुक्त नगर निगम श्रीमती संस्कृति जैन, अपर कलेक्टर शैलेन्द्र सिंह, सभी एसडीएम, जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, सीएमओ तथा विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी एवं संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News