MP Viral Video: मध्य प्रदेश से एक और वीडियो वायरल, ग्वालियर में युवक को किडनैप कर तलवे चटवाए

MP Viral Video: वीडियो में पीड़ित को न केवल पीटा जा रहा है बल्कि उससे आरोपी अपने तलवे भी चटवा रहे हैं। वीडियो में जमकर अपशब्दों का प्रयोग किया गया है।

Update: 2023-07-08 07:12 GMT

MP Viral Video: मध्य प्रदेश का सीधी पेशाबकांड मामला अब ठीक से ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और वायरल वीडियो ने खलबली मचा दी है। अबकी बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कुछ युवक एक शख्स को चलती कार में पीटते नजर आ रहे हैं। पीड़ित को न केवल पीटा जा रहा है बल्कि उससे आरोपी अपने तलवे भी चटवा रहे हैं। वीडियो में जमकर अपशब्दों का प्रयोग किया गया है।

वायरल हो रहा वीडियो ग्वालियर का बताया जा रहा है। हालांकि, ये घटना कब की है इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। वीडियो कल यानी शुक्रवार रात को सोशल मीडिया पर आया और देखते ही देखते वायरल हो गया। जिसके बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए वीडियो में दिख रहे आरोपियों की पहचान कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

क्या है वायरल वीडियो में ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक चलती कार में 4 से 5 लोग बैठे नजर आ रहे हैं। कार में तेज आवाज में गाना बज रहा है। कार में सवार एक शख्स दूसरे युवक को खूब पीट रहा है। उसे गालियां देते हुए, उसके चेहरे पर ताबड़तोड़ चप्पले बरसा रहा है। युवक को पीट रहा शख्स उससे तलवे चाटने को कहता है। शख्स खुद का नाम गोलू गुर्जर बताते हुए कहता है कि गोलू गुर्जर कौन है ? तेरा बाप। वह पीड़ित से अपने पैर भी दबवा रहा है। घटना ग्लावियर-डबरा तहसील की बताई जा रही है।

पीड़ित को किया गया था किडनैप

जानकारी के मुताबिक, मामला ग्वालियर जिले की डबरा तहसील का है। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक का कुछ दिन पहले डबरा में गोलू गुर्जर के भाई से झगड़ा हो गया था। उसके बाद वह बामनोर जाकर काम करने लगा। कुछ दिनों बाद आरोपियों ने पीड़ित को किसी परिचित से फोन करवाकर कलेक्ट्रेक के पास बुलवाया। पीड़ित के वहां पहुंचते ही आरोपियों ने उसे किडनैप कर बोलेरा में बिठाकर ले गए और फिर उसके साथ मारपीट की। पीड़ित शख्स का नाम मोहसिन खान बताया जा रहा है और घटना 7-8 दिन पहले की बताई जा रही है। जिसका वीडियो अब जाकर वायरल हुआ है।

पुलिस ने क्या कहा ?

ASP राजेश दंडोतिया ने कहा कि चलती कार में एक युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो डबरा का है लेकिन अभी त़क पीड़ित और आरोपियों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द पहचान कर उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

बता दें कि कुछ दिनों पहले मध्य प्रदेश के सीधी जिले का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक आदिवासी शख्स पर बीजेपी का एक कार्यकर्ता पेशाब कर रहा था। आरोपी भाजपा कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला नशे में था। वीडियो के सामने आते ही सियासी भूचाल आ गया था। आरोपी के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई करने के साथ-साथ उसके घर पर भी बुलडोजर चलाया गया था। वहीं, पीड़ित दशमत रावत को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल बुलाकर सम्मानित किया और फिर घटना के लिए माफी मांगी।

Tags:    

Similar News