लाशों से कांपी मुंबई: ऑक्सीजन न मिलने से मचा कहर, PM मोदी से मदद की गुहार

मुंबई के नालासोपारा इलाके में हंगामा मच गया। यहां एक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 7 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है।

Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-04-13 07:31 GMT

कोरोना मरीज( फोटो-सोशल मीडिया)

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण से स्थिति बहुत ही भयावह होती जा रही है। राज्य में हर घंटे कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच राज्य में कोरोना वैक्सीन की कमी पड़ने की भी खबरें सामने आ रही हैॆ। जिससे स्थिति और भी गंभीर होती जा रही है। ऐसे में मुंबई से लगे हुए नालासोपारा इलाके में हंगामा मच गया। यहां एक अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी होने से 7 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। 

मुंबई में इस घटना के बाद नालासोपारा के विधायक क्षितिज ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सहायता की गुहार लगाई है। ऐसे में बताया जा रहा है कि मामला नालासोपारा के विनायक अस्‍पताल का है। इन लोगों का आरोप है कि वहां ऑक्‍सीजन की कमी होने से 7 कोरोना मरीजों की मौत हो गई है। वहीं विधायक ने अपने ट्वीट में तीन मरीजों की मौत की बात कही है।


ऑक्‍सीजन की कमी के कारण 3 लोगों की मौत

इस बारे में जानकारी दी गई है कि मंगलवार सुबह से ही अस्‍पताल में ऑक्‍सीजन की कमी होने लगी थी। इस इलाके के विधायक क्षितिज ठाकुर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि ऑक्‍सीजन की कमी के कारण 3 लोगों की मौत हुई है। इसे लेकर उन्‍होंने ट्वीट करके मामले में पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है।

आगे उन्‍होंने लिखा है, 'मैं प्रधानमंत्री कार्यालय का ध्‍यान इस गंभीर मसले की ओर खींचना चाहता हूं। वसई तालुका में ऑक्‍सीजन की भारी कमी है। यहां ऑक्‍सीजन की सप्‍लाई केवल 3 घंटे तक ही हो सकती है। वहीं इलाके में कोरोना वायरस संक्रमण के 7000 से अधिक एक्टिव केस हैं। साथ ही 3000 लोगों को ऑक्‍सीजन की जरूरत है।'

Tags:    

Similar News