Supriya Sule: सुप्रिया सुले का बड़ा दावा- अगले 15 दिन में दिल्ली और महाराष्ट्र में होंगे दो राजनीतिक विस्फोट

Supriya Sule: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने बड़ा बयान दिया है। सुले ने दावा किया है कि अगले 15 दिनों में दिल्ली और महाराष्ट्र दो राजनीतिक विस्फोट होने वाले हैं।

Update: 2023-04-18 11:34 GMT
सुप्रिया सुले (सोशल मीडिया)

Supriya Sule: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने बड़ा बयान दिया है। सुले ने दावा किया है कि अगले 15 दिनों में दिल्ली और महाराष्ट्र दो राजनीतिक विस्फोट होने वाले हैं। हालांकि उन्होने इसके बारे में विस्तार से कोई जानकारी नहीं दी है। सुप्रिया का यह बयान ऐसे समय में आया है जब विपक्ष के नेता अजीत पवार के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसलिए सुप्रिया सुले का बयान ज्यादा अहम माना जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुप्रिया सुले ने दावा किया है कि अगले 15 दिनों के अंदर पहला धमाका दिल्ली में और दूसरा धमाका महाराष्ट्र में होने जा रहा है। सुले के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है। लोग इस बयान के अलग अलग मायने निकाल रहे हैं। जानकारों का मानना है कि सुप्रिया सुले ने जिन दो विस्फोटों का दावा किया है उनमें पहला सुप्रीम कोर्ट के फैसला हो सकता है, जिसका महाराष्ट्र की जनता इंतजार कर रही है। जबकि दूसरा विस्फोट यह हो सकता है कि महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन का भी उलटफेर देखने को मिल सकता है।

बता दें कि हाल ही में सुप्रिया सुले से अजीत पवार के बारे में पूछा गया था तो उन्होने मीडिया वालों से कहा था कि आप लोग एक यूनिट अजीत दादा के पीछे लगा दें, सारी जानकारी आप लोगों को मिल जाएगी। महाराष्ट्र में और भी कई समस्याएं हैं, राज्य में कई काम गलत तरीके से हो रहे हैं। वहीं अजीत के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर सुप्रिया सुले ने कहा था कि मेरे पास गॉसिप करने के लिए समय नहीं हैं, मेरे पास पहले से ही बहुत काम है। इसकी वजह से उन्हे कोई जानकारी नहीं है।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही शरद पवार और सुप्रिया सुले की पुणे में एक रैली थी, जिसमें अजीत पवार शामिल नहीं हुए थे, इसके बाद से ही अजीत पवार के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।

अजीत के नेतृत्व में बीजेपी में जाने को तैयार NCP के 30 विधायक

एनसीपी नेता अजीत पवार के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बीच एक बड़ी खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अजीत पवार एनसीपी के 53 विधायकों में से 30 विधायक अजीत के नेतृत्व में बीजेपी में जाने का तैयार हो गए हैं। विधायकों ने अजीत पवार को अपना समर्थन भी दे दिया है।

Tags:    

Similar News