आमिर खान कुछ यूं बनाएंगे बच्चों का चिल्ड्रेन्स डे खास, लेकर आएंगे यह नया गाना

Update: 2016-11-11 08:59 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की अपकमिंग फिल्म 'दंगल' का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। 'दंगल' का ट्रेलर तो वैसे भी जमकर धूम मचा ही रहा है। लेकिन उससे भी खास 2016 का 14 नवंबर यानी की 'चिल्ड्रेन्स डे' होने वाला है।

एक्टर आमिर खान अपनी फिल्म 'दंगल' का एक ऐसा गाना रिलीज कर रहे हैं। जो बच्चों को खूब पसंद आएगा इस गाने से बच्चों को खास मैसेज दिया जाएगा। इस मैसेज के बाद कुछ बच्चों को अपनी गलती का एहसास भी हो सकता है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या होगा खास चिल्ड्रेन्स डे को

14 नवंबर को आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दंगल' का पहला गाना 'हानिकारक बापू' रिलीज करने जा रहे हैं। इस गाने के बोल होंगे 'बापू तू सेहत के लिए हानिकारक है' जो कि काफी इंट्रेस्टिंग हैं। वही इस बारे में आमिर खान का कहना है कि कुछ बच्चों को लगता है कि उनके पापा उनके लिए काफी स्ट्रिक्ट हैं। वह खुद को हिटलर समझते हैं। उन्हें भी यही लगता था। लेकिन हमारे पापा हमारे लिए हमारी भलाई के लिए ही सख्त होते हैं और यही बात इस गाने के जरिए बताई गई है।

फिल्म 'दंगल' के 'हानिकारक बापू' गाने को जायरा वसीम और सुहानी भटनागर पर फिल्माया गया है। जिसमें उन्हें उनके पापा के सपने को पूरा करने की तैयारी में जुटे हुए दिखाया गया है।

पहलवान बनने की जद्दोजहद करते हुए इस गाने में दोनों बेटियों को अपने पापा के लिए 'हानिकारक बापू' गाना गाते हुए दिखाया गया है। इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है जबकि कंपोज किया है। गाना 'हानिकारक बापू' 14 नवंबर से पहले 12 नवंबर को ही एक खास इवेंट में दिखाया जाएगा, जिसमें आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटियां गीता फोगट (जायरा वसीम) और बबीता कुमारी (सुहानी भटनागर) इसे लॉन्च करेंगी।

 

 

Tags:    

Similar News