VIDEO: जीन्स पहनकर ARTO साहब ने मारी पान की पीक, तो योगी जी के आदेश की धज्जियां उड़ गईं

यूपी में योगी सरकार पूरी तरह से एक्शन में नजर आ रही है। योगी आदित्यनाथ ने यूपी का सीएम बनने के बाद से ही जो सख्त तेवर दिखाए थे उनका असर आज प्रदेश के अधिकारियों में भी दिखाई दे रहा है।

Update: 2017-03-25 09:57 GMT
VIDEO: जीन्स पहनकर ARTO साहब ने मारी पान की पीक, तो योगी जी के आदेश की धज्जियां उड़ गईं

बाराबंकी: यूपी में योगी सरकार पूरी तरह से एक्शन में नजर आ रही है। योगी आदित्यनाथ ने यूपी का सीएम बनने के बाद से ही जो सख्त तेवर दिखाए थे, उनका असर आज प्रदेश के अधिकारियों में भी दिखाई दे रहा है। हर जगह आला अधिकारी खुद साफ-सफाई कर रहे हैं और अपने अधीनस्थों को भी स्वच्छता की शपथ दिला रहे हैं। लेकिन अगर हम तस्वीर का दूसरा पहलू देखें तो हमें नजर आता है कि अभी भी कुछ अधिकारी ऐसे हैं जिन पर सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेशों का कोई भी असर नहीं पड़ रहा हैं। उनका काम करने का अंदाज आज भी बिलकुल वैसा ही है जैसा पिछली सरकार में था। ये अधिकारी सुधरने को तैयार ही नहीं है।

यह भी पढ़ें ... CM योगी ने किया एनेक्सी का दौरा, सरकारी परिसरों में पान-मसाला, प्लास्टिक पर बैन

ऐसे ही एक अधिकारी हैं यूपी के बाराबंकी जिले के परिवहन विभाग के एआरटीओ उमाशंकर यादव, जो शनिवार (25 मार्च) को मीडिया के कैमरे के सामने बाईट देते समय मुंह में पान खाते नजर आए और पान भी इतना कि एआरटीओ साहब से ठीक ढंग से बोला भी नहीं जा रहा था। यही नहीं एआरटीओ उमाशंकर यादव ने ड्यूटी के समय अपने स्टाफ के साथ वाहन चेकिंग के दौरान जीन्स भी पहन रखी थी। चेकिंग के समय पकड़े गए वाहनों के कई चालकों ने परिवहन विभाग पर अवैध वसूली के भी आरोप लगाए हैं। वहां चेकिंग के दौरान एसडीएम बाराबंकी सुनील वर्मा और सीओ सिटी भारी पुलिस बल के साथ मौजूद थे।

यह भी पढ़ें ... ये है ‘योगी’ युग, कलम पकड़ने वाले हाथों में नजर आए झाड़ू, दोनों DM ने कलेक्टेट परिसर साफ़ किए

बता दें, कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी सरकारी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को ड्यूटी के दौरान पान, गुटखा, तंबाकू ना खाने और फॉर्मल ड्रेस पहनने का आदेश दिया है। सीएम ने आदेश तो जरूर जारी कर दिए हैं, लेकिन अभी कुछ अधिकारी ऐसे हैं जो अपनी बुरी आदत से मजबूर हैं। ये तस्वीरें प्रदेश में पहले से बिगड़ी लचर व्यवस्था पर बड़ा सवालिया निशान पैदा कर रही हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए वीडियो ...

Full View

Tags:    

Similar News