BHU के प्रोफेसर का ‘डर्टी गेम’ ! , छात्रा ने लगाया छेड़खानी और अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के आयुर्वेद संकाय के एक प्रोफेसर पर छेड़खानी का आरोप लगा है। विभाग की एक पूर्व शोध छात्रा ने प्रोफेसर आनंद चौधरी के खिलाफ छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। छात्रा की शिकायत पर लंका पुलिस ने प्रोफेसर आनंद चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Update: 2019-01-19 14:15 GMT

वाराणसी: बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के आयुर्वेद संकाय के एक प्रोफेसर पर छेड़खानी का आरोप लगा है। विभाग की एक पूर्व शोध छात्रा ने प्रोफेसर आनंद चौधरी के खिलाफ छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। छात्रा की शिकायत पर लंका पुलिस ने प्रोफेसर आनंद चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें......BHU में फिर बिगड़ा माहौल, सड़क पर उतरे नर्सिंग के छात्र

पश्चिम बंगाल की रहने वाली है पीड़िता

पीड़िता पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। 2014-2018 के दौरान उसने बीएचयू के आयुर्वेद संकाय से पीएचडी किया। पीड़िता का आरोप है कि रस शास्त्र विभाग के प्रोफेसर आनंद चौधरी उसके साथ आए दिन छेड़खानी करते थे। फोन और ईमेल के जरिए उसे अश्लील मैसेज भेजते थे। शुरूआती दिनों में उसने प्रोफेसर की हरकतों को इग्नोर किया, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर उठने लगा तो उसने पुलिस से शिकायत की। छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ धारा 354, 354 घ और 709 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामला चूंकि हाईप्रोफाइल है, लिहाजा पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें......अब देखें BHU के रंगीन मिजाज ‘चौबे सर’ का वायरल वीडियो

आरोपी प्रोफेसर ने लगाया साजिश का आरोप

दूसरी ओर प्रोफेसर आनंद चौधरी ने विभाग के ही एक अन्य प्रोफेसर पीबी झा पर साजिश का आरोप लगाया है। आनंद चौधरी के मुताबिक पीबी झा के इशारे पर पीड़िता ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। न्यूजट्रैक से बात करते हुए आनंद चौधरी ने बताया कि मैं कभी भी छात्रा का गाइड नहीं रहा हूं। ऐसे में मेरा उस छात्रा से किसी तरह का संबंध नहीं था। विभाग के झगड़े में फायदा उठाने के लिए पीबी झा छात्रा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News