कनिका कपूर पर आई चौंकाने वाली खबर, परिवार वालों ने किया ये दावा

कनिका कपूर लखनऊ में हैं और अब तक उनके कुल 5 टेस्ट हो चुके हैं, जिसमें लगातर कनिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। लेकिन अब उनके घरवालों का कहना है कि..

Update: 2020-04-03 16:12 GMT

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर की जब से कोरोना वायरस की चपेट में आयीं हैं तब से देशभर में हाहाकार मचा हुआ है। हर तरफ कनिका कपूर को ट्रोल किया जा रहा है। कनिका पर सवाल उठ रहे थे कि विदेश से वापस आने के बाद उन्होंने हाई प्रोफ़ाइल पार्टी क्यों की? बता दें कि इस पार्टी में कनिका के साथ तमाम राजनितिक हस्तियां भी शामिल थीं। हालांकि पार्टी में शामिल सभी लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव आयी है।

ये भी पढ़ें: कोरोना जैसी महामारी: 100 साल पहले भी बरपाया था कहर, ऐसे बची थी जान

घरवालों ने कहा- अब नजर नहीं आ रहे हैं कोरोना के लक्षण

कनिका के Covid-19 टेस्ट पॉजिटीव होने की खबर सामने आते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ फैंस के बीच भी हड़कंप मच गया। एक के बाद एक कनिका कपूर के लगभग हर एक टेस्ट पॉजिटीव ही आए और लोग उनकी सलामती की कामना करने में जुट गए। कनिका कपूर इस समय लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में भर्ती हैं और कुछ देर पहले ही उनसे जुड़ी एक राहत भरी खबर सामने आई है।

अब तक कुल 5 टेस्ट हो चुके हैं

कनिका कपूर लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में हैं और अब तक उनके कुल 5 टेस्ट हो चुके हैं, जिसमें लगातर कनिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। लेकिन अब उनके घरवालों का कहना है कि उनमें कोविड-19 के लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। रिपोर्ट की माने तो कनिका कपूर और उनका परिवार इस समय उनके अगले टेस्ट के इंतजार में है ताकि वो जल्द ही ठीक होकर अपने घर वापस लौट सकें।

ये भी पढ़ें: बिछेंगी लाशें ही लाशें! तबलीगी जमात ने पाक में किया ये बड़ा कांड, इमरान की उड़ी नींद

कनिका कपूर के कोरोनावायरस पॉजिटीव होने की खबर सामने आते ही रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि अस्पताल में भर्ती होने के बाद से कनिका कपूर इतने नखरे दिखा रही हैं कि अस्पताल का स्टॉफ उनसे परेशान हो चुका है। अब इस मामले में भी कनिका कपूर के परिवार ने दखल दिया है और बताया है कि इन खबरों को गलत तरीके से पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने पर तुरंत अलर्ट करेगा ये ऐप, जानें खासियत

Tags:    

Similar News