‘लेडी टीचर’ के साथ ‘लिव-इन’ में थी 18 साल की ‘बेटी’, विरोध करने पर किया ‘मां’ का ऐसा हाल

Update: 2018-03-12 12:07 GMT

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के कविनगर इलाके में एक 18 साल की लड़की ने अपनी मां का कत्ल सिर्फ इस बात पर कर दिया क्योंकि, मां लेडी टीचर के साथ उसके लिव-इन-रिलेशनशिप का विरोध करती थी। खबरों के मुताबिक़, मां को उसके लेडी टीचर के संबंध गंवारा न थे, जिसके चलते उसने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया।

ये था पूरा मामला-

आरोपी लड़की के पिता सतीश का आरोप है कि उनकी बेटी अपनी टीचर के साथ रहने लगी थी। पुलिस में इस बात की शिकायत की गई थी और फिर दोनों पक्षों में समझौता भी कराया गया था। 9 मार्च को छात्रा की अपनी मां पुष्पा के साथ कहासुनी हुई और लड़की ने किसी भारी चीज से उन पर वार कर दिया।

 

छात्रा को उसकी छोटी बहन ने लेडी टीचर के साथ घर से निकलते हुए देख लिया था। उसी ने अपनी मां को घायल अवस्था में देखा और अस्पताल में भर्ती कराया। उसने बताया कि मां पर लोहे की रॉड से हमला किया गया । उसने पड़ोस के लोगों की मदद से घायल मां को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें जीटीबी दिल्ली में रेफर किया गया लेकिन वहाँ पहुँचते ही उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि, दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार है, हम अभी और सुबूत जुटाकर मामले की तह तक जाने की कोशिश कर रहें है।

 

Tags:    

Similar News