अक्षय के साथ कियारा का ये अंदाज हो रहा है ये वायरल, देखिए लक्ष्मी बम की एक झलक

मिशन मंगल की सफलता के बाद अक्षय कुमार अगली फिल्म के काम में लग गए है। अक्षय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें कियारा आडवाणी व अक्षयकुमार साथ में है।

Update: 2019-08-22 11:26 GMT

जयपुर:मिशन मंगल की सफलता के बाद अक्षय कुमार अगली फिल्म के काम में लग गए है। अक्षय अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लक्ष्मी बम' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें कियारा आडवाणी व अक्षय कुमार साथ में है।हाल ही में कियारा, शाहिद कपूर की साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आई थीं। अब वो अक्षय की 'लक्ष्मी बम' में नजर आने वाली हैं। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी इस फिल्म को लेकर चर्चा तेज हैं।

Full View

इस तस्वीर को खुद कियारा ने शेयर किया है। जिसमें अक्षय कुमार के साथ कियारा काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। कियारा ने कैप्शन में लिखा है, लक्ष्मी और इसके साथ एक बम वाला इमोजी बनाया है। अक्षय कुमार इस फिल्म में किन्रर का रोल प्ले कर रहे है। इस फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में हैं। फिल्म 'लक्ष्मी बम' अगले साल 5 जून को रिलीज होगी।यह फिल्म सुपरहिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म 'मुनी 2 : कंचना' का रीमेक है।

Full View

Tags:    

Similar News