लंदन: भगोड़े माल्या के भारत प्रत्यर्पण पर वेस्टमिंस्टर कोर्ट में फैसला आज

भारतीय जांच एजेंसियां माल्या को प्रत्यर्पित करा स्वदेश वापस लाने की कोशिश कर रही है। विजय माल्या प्रत्यर्पण मामले में आज लंदन के वेस्टमिंस्टर कोर्ट में बड़ा फैसला सुनाएगा।सीबीआई और ईडी की टीम लंदन पहुंच चुकी है और वकीलों के संपर्क में है।

Update: 2018-12-10 05:06 GMT

नई दिल्ली: भारतीय जांच एजेंसियां विजय माल्या को प्रत्यर्पित करा स्वदेश वापस लाने की कोशिश कर रही है। विजय माल्या प्रत्यर्पण मामले में आज लंदन के वेस्टमिंस्टर कोर्ट में बड़ा फैसला सुनाएगा।सीबीआई और ईडी की टीम लंदन पहुंच चुकी है और वकीलों के संपर्क में है।कोर्ट का फैसला किसी भी पक्ष में आए फिलहाल विजय माल्या भारत नहीं आ सकेगा क्योंकि फैसला खिलाफ जाने पर माल्या बड़ी अदालत का रुख कर सकता है।सीबीआई सूत्रों के अनुसार यदि फैसला भारत के खिलाफ गया तो ऊपरी अदालत में जाने की पूरी तैयारी की जा चुकी है। फैसला भारतीय समयानुसार लगभग दोपहर 3 बजे तक आने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें .....बड़ी कामयाबी: अगस्ता वेस्टलैंड डील- बिचौलिए मिशेल के प्रत्यर्पण का आदेश

गौरतलब है कि हाल ही में माल्या ने इस मुद्दे पर ट्वीट कर कहा था, ‘‘मैंने एक रूपया भी उधार नहीं लिया ऋण किंगफिशर एयरलाइन ने लिया था।कारोबार के वास्तव में और दुखद रूप से नाकाम होने पर यह धन डूबा। गारंटर होना धोखाधड़ी नहीं है।’’

यह भी पढ़ें .....माल्या प्रत्यर्पण मामला: कांग्रेस नेता ने कहा- झूठ बोल रहे जेटली, मैंने देखी दोनों की मुलाकात

Tags:    

Similar News