अमिताभ धमकी मामला: मुलायम को मिली क्लीन चिट खारिज, चलेगा मुकदमा

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की ओर से आईपीस अमिताभ ठाकुर को फोन पर धमकी देने के मामले में क्लीन चिट देने वाली पुलिस की फाइनल रिपोर्ट को चीफ ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट ने खारिज कर दिया है।

Update: 2019-02-05 07:44 GMT

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की ओर से आईपीस अमिताभ ठाकुर को फोन पर धमकी देने के मामले में क्लीन चिट देने वाली पुलिस की फाइनल रिपोर्ट को चीफ ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट ने खारिज कर दिया है। सीजेएम ने मामले पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश देते हुए अभियोजन पक्ष को 12 फरवरी को बयान दर्ज कराने को कहा है।

ये भी देखें :अमिताभ ठाकुर को धमकी देने के मामले में मुलायम को फिर मिली क्लीन चिट

सीजेएम आनंद प्रकाश सिंह ने अपने आदेश में कहा, अमिताभ ठाकुर अपने बयान कर कायम हैं और उन्होंने अपनी शिकायत के पक्ष में सबूत पेश किये हैं। मुलायम सिंह ने भी अपने बयान में फोन रिकॉर्डिंग में अपनी आवाज का होना स्वीकार किया है।ऐसे में पुलिस की अंतिम रिपोर्ट रद्द किये जाने योग्य है।

ये भी देखें :अमिताभ ठाकुर धमकी मामले में मुलायम की बढ़ी मुश्किलें, SIT गठित

गौरतलब है, कि आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने राजधानी के हजरतगंज थाने में तहरीर देकर पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव पर धमकी देने का आरोप लगाया था। अमिताभ ठाकुर के अनुसार, मुलायम सिंह यादव ने 10 जुलाई 2015 को उन्हें मोबाइल पर धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की थी।

Tags:    

Similar News