राजनाथ सिंह बोले- मुलायम ने ही कर दी अखिलेश की साइकिल पंचर, अब राहुल कर रहे सवारी

सपा अध्यक्ष से सपा संरक्षक बने मुलायम सिंह यादव ने ही अपने बेटे और यूपी के सीएम अखिलेश की साइकिल पंचर कर दी है।

Update: 2017-02-25 13:54 GMT
राजनाथ सिंह बोले- मुलायम ने ही कर दी अखिलेश की साइकिल पंचर, अब राहुल कर रहे सवारी

बलरामपुर/बहराइच : सपा अध्यक्ष से सपा संरक्षक बने मुलायम सिंह यादव ने ही अपने बेटे और यूपी के सीएम अखिलेश की साइकिल पंचर कर दी है और अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उसी पंचर साइकिल की सवारी कर रहे हैं यह साइकिल यूपी में चलने वाली नहीं है यहा बात शनिवार (25 फरवरी) को बलरामपुर जिले के उतरौला विधानसभा क्षेत्र के नयानगर रेहरा बाजार क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी रामप्रताप वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कही। बता दें, कि यूपी में पांचवें चरण में बलरामपुर, बहराइच समेत 11 जिलों की 51 सीटों पर वोटिंग 27 फरवरी को होगी।

अखिलेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए राजनाथ ने कहा कि यूपी के सीएम कह रहे हैं कि काम करना चाहता था, लेकिन पापा और चाचा ने करने नहीं दिया। इससे बड़ा और दुर्भाग्य की क्या होगा कि प्रदेश का मुखिया ही बेबस है।

राजनाथ ने कांग्रेस पार्टी भी पर व्यंग करते हुए कहा कि पहली बार कांग्रेस ने खाट सभा की और मैं वास्तविक बात बता रहा हूं कि मैंने कभी ऐसी खाट सभा नहीं देखी और जब राहुल गांधी ने कुछ काम बनता नहीं दिखा तो जो पहले ही पंचर थी उस साइकिल की सवारी कर ली।

सपा की साइकिल को किसी और ने नहीं बल्कि मुलायम सिंह नें ही पंचर कर दिया और शिवपाल सिंह ने साइकिल की चेन तोड़ दी। समाजवादी साइकिल अब चलने लायक नहीं रह गई है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश और राहुल अपरिपक्व हैं। यूपी कोई प्रयोगशाला नहीं, जो उन्हें यूपी के लोगों पर थोपा जा रहा है। आजाद भारत के इतिहास में पहली बार केंद्र में गैर कांग्रेस की पूर्ण बहुमत की सरकार बीजेपी ने बनाई है।

रहनाथ ने कहा कि हमने जनता की आंखों में धूल झोंककर नहीं, बल्कि आंख मिलाकर राजनीति की है। उन्होंने कहा कि यूपी को बेदाग नेता चाहिए। अगर हमारी सरकार आई तो तीन महीने के अंदर किसानों के फसलों का कर्ज माफ करेंगे। यूपी के युवाओं के लिए 20 हजार का फंडा जारी कर न्यूनतम ब्याज पर कर्ज दिया जाएगा।

राजनाथ ने कहा कि पडोसी देश के आतंकवादियों ने चुपके से आकर हमारे देश के 17 जवानों को शहीद किया तो हमने उनके घर में घुसकर बता दिया कि हम क्‍या चीज हैं। गृहमंत्री के रूप में मैने स्वयं पकिस्तान को बेनकाब किया है।

आगे की स्लाइड्स में जानिए बहराइच में क्या बोले राजनाथ सिंह .....

बहराइच: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार (25 फरवरी) को बहराइच में महसी के बीजेपी उम्मीदवार सुरेश्वर सिंह और पयागपुर के उम्मीदवार सुभाष त्रिपाठी के पक्ष में सभा की।

क्या बोले राजनाथ सिंह ?

-यूपी सरकार केंद्र सरकार को हिसाब किताब नहीं देती।

-भ्रष्टाचार चरम पर है। यूपी का किसान परेशान है।

-बीजेपी की सरकार बनीं तो घोटालों की जांच कराई जाएगी।

-यूपी में कांग्रेस की खाट खड़ी हो गई है।

-सपा, बसपा और कांग्रेस तीनों दल अपनी मर्यादा भूल बैठे हैं।

-प्रधानमंत्री पद का सम्मान करना भी नहीं जानते।

-भ्रष्टाचार से निजात पाना है तो बीजेपी की सरकार बनाना होगा।

-बीजेपी ही स्वच्छ प्रशासन दे सकती है।

-केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए सर्जिकल स्ट्राइक को देश का सम्मान बताया।

-पीएम नरेंद्र मोदी से भारत का सिर विश्व में ऊंचा हुआ है।

-बसपा का हाथी सिर्फ पैसा खाता है।

-उसे किसानों, मजदूरों, व्यापारियों व आम नागरिकों के दुख दर्द से कोई मतलब नहीं है।

-बीजेपी सिर्फ विकास की बात करती है।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज ...

Tags:    

Similar News