जगदीशपुर गैंगवार में कई राउंड चली गोलियां, एक की मौत 5 घायल

प्रदेश से माफियाओं का खात्मा करने को लेकर योगी सरकार प्रतिबद्ध है लेकिन फिर भी प्रदेश में गैंगवार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी ज़िले का है। उत्तर प्रदेश के अमेठी ज़िले के जगदीशपुर थाने से कुछ दूरी पर हुई गैंगवार की वारदात में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है वहीं क़रीब 5 लोगों के घायल होने की खबर है। वारदात से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर उतर

Update: 2018-01-30 14:43 GMT
जगदीशपुर गैंगवार में कई राउंड चली गोलियां, एक की मौत 5 घायल

अमेठी: प्रदेश से माफियाओं का खात्मा करने को लेकर योगी सरकार प्रतिबद्ध है लेकिन फिर भी प्रदेश में गैंगवार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी ज़िले का है। उत्तर प्रदेश के अमेठी ज़िले के जगदीशपुर थाने से कुछ दूरी पर हुई गैंगवार की वारदात में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है वहीं क़रीब 5 लोगों के घायल होने की खबर है। वारदात से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर उतर आये और पत्थर बाज़ी करते हुए प्रदर्शन किया। उधर मामले के बढ़ जाने के बाद लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी हैं।

जानकारी के अनुसार मंगलवार करीब 12 बजे के आसापास जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बाज़ार में दो पक्षों के बीच हुई गैंगवार में थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी अशफाक पुत्र अंसार की गोली लगने से मौके पर मौत हो गई।जबकि 5 अन्य जख्मीं हुए हैं, जिनका इलाज सीएचसी जगदीशपुर में चल रहा है।

इस बीच दिनदहाड़े इलाके में हुई गैंगवार से गुस्साए ग्रामीण सड़क पर उतर आये। बताया जा रहा है कि गुस्साए ग्रामीणोंं ने पत्थराव किया और रोड को जाम किया।जिसकी खबर पाते ही डीएम शकुंतला गौतम और एसपी के.के. गहलौत मौके पर पहुंचे।

अमेठी के एसपी के.के. गहलौत ने ग्रामीणोंं के आक्रोश को भांप तत्काल प्रभाव से एसओ जगदीशपुर जे.बी. पांडेय को लाइन हाज़िर कर दिया है। वहीं डीएम और एसपी स्थित को नियंत्रण करने के लिये लोगों की मान मनौवल कर रहे हैं।

दूसरे पक्ष के सतई प्रधान घायल सी0एच0सी0पर चल रहा इलाज।

मृतक अशफाक पूर्व ब्लाक प्रमुख रमेश विक्रम सिंह पर पिछले दिनों हुए हमले में नामजद था। पत्थरबाजी में एसपी के पीआरओ को भी चोट लगी है

Tags:    

Similar News