'रईस' की रिलीज से पहले राज ठाकरे से मिले शाहरुख खान, हुई कुछ ऐसी बात

Update: 2016-12-12 06:46 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान स्टारर अपकमिंग फिल्म 'रईस' का ट्रेलर आने के बाद मीडिया में खबरें आने लगी थी कि फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस माहिरा खान भी शामिल रहेंगी। जिसके चलते शाहरुख़ खान को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात करनी पड़ी। इस मुलाकात में शाहरुख खान ने राज ठाकरे को भरोसा दिलाया कि यह सब महज अफवाहें हैं। 'रईस' के प्रमोशन में माहिरा नहीं शामिल होंगी।

आगे की स्लाइड में जानिए इस मुलाक़ात से जुड़े अहम पहलुओं के बारे में

बता दें कि उरी हमलों के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों के काम का महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना द्वारा विरोध किया जा रहा है। इससे पहले एमएनएस ने अक्टूबर में करण जौहर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के खिलाफ भी व्यापक विरोध प्रदर्शन किए थे। इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान थे। इसी वजह से शाहरुख़ खान राज ठाकरे से मिलने गए। खबरों की माने तो यह मुलाक़ात 'रईस' में माहिरा खान को लेकर की गई है। यह फिल्म अगले महीने रिलीज होगी।

राज ठाकरे से हुई मुलाकात में शाहरुख खान ने इन अफवाहों को झूठा बताते हुए इस बात को कंफ़र्म किया कि माहिरा फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं होंगी। इस बात की पुष्टि राज ठाकरे ने मीडिया के सामने की।

 

 

 

Tags:    

Similar News