आज मिस न करें लखनऊ महोत्सव, सोनू निगम की आवाज का चलेगा जादू

Update: 2016-02-03 07:10 GMT

लखनऊ: लखनऊ महोत्सव में बुधवार की शाम एक्स्ट्रा वूफर की धमक के साथ परवान चढ़ेगी। 'बॉलीवुड नाइट' में इस शाम को रंगीन करने आ रहे हैं हर दिल अजीज सोनू निगम। सोनू के नाम से ही युवाओं में खासा जोश है। सभी को उम्मीद है कि सोनू उनकी पसंद के गाने गायें। किसी कि लिस्ट में फिल्म अग्निपथ का 'अभी मुझमे कहीं' है तो कोई 'कल हो न हो' का टाइटल ट्रैक सुनना चाहता है। कोई 'बिजुरिया' की फरमाइश लिए है तो किसी ने 'दीवाना' एलबम के गाने सोच रखे हैं। सोनू के नाम से ही नवाबी शहर के युवा खासे उत्साहित हैं और आज की शाम धमाल मचाने को तैयार हैं।

पंजाबी नाइट में 'हैंग ओवर' हुई शाम

लखनऊ महोत्सव में मंगलवार की शाम भी काफी धमाकेदार रही। 'पंजाबी नाइट' को परवान चढ़ाया को 'मीत ब्रदर्स' ने। मीत ब्रदर्स के नाम से प्रख्यात बॉलीवुड सिंगर मनप्रीत-हरप्रीत सिंह ने अपनी आवाज से लखनऊ को ठुमकने पर मजबूर कर दिया। मीत ब्रदर्स ने फिल्म 'किक' के गाने 'हैंगओवर तेरी आंखों का' से किया। पहले परफॉर्मेंस से ही रंग जमने लगा। इसके बाद फिल्म 'बॉस' का रीमिक्स 'हर किसी को नहीं मिलता', जुगनी और 'पार्टी तो बनती है' सुनाया।

लॉबी में आए ऑडियंस

प्रोग्राम के अंत में मीत ब्रदर्स ने फ़ास्ट ट्रैक पर अनिल कपूर के 'वन टू का फोर' से शुरू करते हुए 'तेरा ध्यान किधर है तेरा हीरो इधर है' सुनाया। इसके बाद 'अफगान जलेबी' और 'मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है' सुनाया तो ऑडियंस लॉबी में आ गई।

'पंजाबी नाइट' की अन्य तस्वीरों के लिए यहां क्लिक करें

[su_slider source="media: 7003,7002,7001,7000,6999,6998" data-width="620" data-height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"]

Tags:    

Similar News