अपने बचपन की मोहब्बत से भुवी लेंगे सात फेरे, जानिए कब है शादी

बैंड बाजा बारात और दिसबंर में बजेगी शहनाई, नाचेंगे इंडिया के क्रिकेट स्टार। मौका होगा टीम इंडिया के गेंदबाज भुवी की शादी का। पिछले कुछ दिनों से भुवी को लेकर

Update: 2017-10-06 08:13 GMT

मेरठ: बैंड बाजा बारात और दिसबंर में बजेगी शहनाई, नाचेंगे इंडिया के क्रिकेट स्टार। मौका होगा टीम इंडिया के गेंदबाज भुवी की शादी का। पिछले कुछ दिनों से भुवी को लेकर तरह तरह की खबरें आ रहीं थी। भुवनेश्वर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए अपनी 'बेटर हाफ' को दिखाया था। वो बेटर हाफ कोई और नहीं युवी की बचपन की दोस्त नूपुर थी। भुवी अपने बचपन की मोहब्बत को अपना जीवन साथी बनाने का फैसला कर लिया है। नोएडा में हुई एक प्राइवेट सेरेमनी में उन्होंने नोएडा में रहने वाली नुपुर नागर के साथ इंगेजमेंट कर ली।

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार उर्फ भुवी अपनी बचपन की मोहब्बत नूपुर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। चर्चा है कि भुवी अपनी लकी दिन 25 दिसम्बर को शादी के बंधन में बंधकर वैवाहिक जीवन की नई पारी की शुरूआत कर सकते है। भुवी के पिता किरनपाल सिंह और नूपुर के पिता यशपाल सिंह नागर पुलिस में साथ रहे है।

अपने बचपन की मोहब्बत से भुवी लेंगे सात फेरे, जानिए कब है शादी

 

नोएडा में हो चुकी है रिंग सेरेमनी

नोएडा के होटल में रिंग सेरेमनी करके भुवनेश्वर कुमार के परिवार ने नूपुर को अपना लिया है। भुवनेश्वर कुमार का घर गंगानगर में है। जबकि उनके घर के पास में ही जीपी पॉकेट में नूपुर रहती है। दोनों की दोस्ती सालों से चली आ रही है। नूपुर के परिवार वाले शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। सभी को शादी का इंतजार है। शादी किस दिन होगी इसके लिए दोनों परिवार वालों में बातचीत हो रही है।

25 दिसम्बर को खेला पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच

भुवनेश्वर कुमार ने 25 दिसम्बर 2012 को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला था। उन्होने उसी मैच में पहली गेंद पर पाकिस्तान का विकेट गिराया था। 25 दिसम्बर को भुवनेश्वर कुमार अपना लकी दिन मानते है। चर्चा है कि 25 दिसम्बर को भुवी और नूपुर सात फेंरे लेंगे।

अपने बचपन की मोहब्बत से भुवी लेंगे सात फेरे, जानिए कब है शादी

नोएडा में जॉब करती है भुवी की होने वाली पत्नी

भुवी की होने वाली पत्नि नूपुर नागर का परिवार मवाना तहसील का भिडवारा गांव है। यशपाल सिंह नागर की बडी बेटी मीरजा, शालू में सबसे छोटी बेटी नूपुर हैं। नूपुर ने मवाना रोड स्थित जेपी कॉलेज से इंटरमीडिएट की पढाई की है। देहरादून में बीटेक तक की शिक्षा ग्रहण करने के बाद नूपुर इस समय नोएडा स्थित किसी मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी कर रही हैं। उनका भाई विकास नोएडा में मल्टीनेशनल कंपनी में है। नूपुर के जीजा आॅस्ट्रेलिया की कंपनी में इंजीनियर है। यशपाल सिंह नागर के तीन भाई और दो बहन है। यशपाल सबसे बडे है। छोटे भाई ऋषिपाल आईटीबीपी से रिटायर है। जबकि महिपाल सिंह शिक्षक है। मनवीर नागर अमेरिका में इंजीनियर है।

भुवी के पिता ने की शादी की पुष्टि

भुवी के पिता किरनपाल सिंह का कहना है कि जब शादी के लिए दस दिन का समय मिलेगा, तभी शादी करेंगे। शादी दिल्ली के किसी होटल में होगी। उन्होने भुवी और नूपुर की शादी होने की पुष्टि तो कर दी। लेकिन कब होगी इसकी जानकारी देने से मना कर दिया है।

Tags:    

Similar News