RIO: कुश्ती में भारत को हाथ लगी निराशा, हरदीप सिंह भी पदक की दौड़ से बाहर

भारतीय पहलवान हरदीप सिंह रियो ओलंपिक के 11वें दिन (मंगलवार) 98 किलोग्राम भारवर्ग के प्री क्वार्टरफाइनल में भारत के हरदीप सिंह को तुर्की के पहलवान सेंक इल्डेम ने हरा दिया। पहले राउंड में हरदीप सिंह पर सेंक इल्डेम भारी पड़े। उन्होंने हरदीप के 0 के मुकाबले 2 अंक जुटाकर बढ़त हासिल की। दूसरे राउंड में हरदीप ने एक अंक जुटाया लेकिन हरदीप यह मुकाबला 2-1 से गंवा बैठे।

Update: 2016-08-16 15:27 GMT

रियो डि जेनेरो: भारतीय पहलवान हरदीप सिंह रियो ओलंपिक के 11वें दिन (मंगलवार) 98 किलोग्राम भारवर्ग के प्री क्वार्टरफाइनल में भारत के हरदीप सिंह को तुर्की के पहलवान सेंक इल्डेम ने हरा दिया। पहले राउंड में हरदीप सिंह पर सेंक इल्डेम भारी पड़े। उन्होंने हरदीप के 0 के मुकाबले 2 अंक जुटाकर बढ़त हासिल की। दूसरे राउंड में हरदीप ने एक अंक जुटाया लेकिन हरदीप यह मुकाबला 2-1 से गंवा बैठे। हरदीप इस मैच से एक क्लासिफिकेशन अंक हासिल कर सके, जबकि सेंक तीन क्लासिफिकेशन अंक हासिल करने में सफल रहे।

यह भी पढ़ें ... RIO: डिस्कस थ्रो में भी भारत ने किया निराश, सीमा पुनिया क्वालीफाइंग राउंड से बाहर

गौरतलब है कि इससे पहले भारत के रविंदर खत्री भी 85 किग्रा स्पर्धा के पहले दौर में हारकर बाहर हो गए थे। खत्री को शुरुआती मुकाबले में ही हंगरी के विक्टर लोरिंज के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा। हंगरी के खिलाड़ी ने भारत के 24 वर्षीय खिलाड़ी को एकतरफा मुकाबले में 9-0 से हराया।

 

Tags:    

Similar News