अँधेरे में बीजेपी के नए नाथ का इंतज़ार करते रहे सीएम योगी आदित्यनाथ

Update: 2017-09-04 12:13 GMT
योगी सरकार के छह महीने: बीती ताहिं बिसार दे, आगे की सुध लेय...

लखनऊ : यूपी में जब से बीजेपी सरकार आई है हर मुद्दे पर उसका एक ही जवाब रहा है कि गाँवों में 18 घंटे, तहसील में 20 और मुख्यालय में 22 घंटे बिजली देने को सरकार प्रतिबद्ध है। शायद ये कहीं हद तक विपक्ष, जनता और सरकार मान भी जाए लेकिन यह दावा तब हास्यपद लगता है जब खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीजेपी कार्यालय में पार्टी के नए प्रदेश अद्यक्ष के स्वागत में बैठे हो और बिजली चली जाए। वो भी एक-दो मिनट नहीं पूरे एक घंटे उन्हें अँधेरे में ही बैठना पड़ा।

मौका था यूपी बीजेपी के नए नाथ के स्वागत का और जगह थी बीजेपी प्रदेश कार्यालय, कार्यकर्ता से लेकर बीजेपी विधायक और मंत्रियों से लेकर मुख्यमंत्री, सभी अपने नए अद्यक्ष महेन्द्रनाथ पाण्डेय के स्वागत के लिए वहां पहंचे थे लेकिन बस कमी थी तो बिजली की जो पिछले एक घंटे से मुख्यमंत्री को चिढ़ा रही थी कि जिस के दावे दम पर आपने सरकार बनाई और जिसका बखान आपके उर्जा मंर्त्री श्रीकांत शर्मा करते नहीं थकते है उसकी जमीनी हकीकत क्या है वो आप खुद देख ले।

योगी आदित्यनाथ करीब एक घंटे बिना बिजली के रहे और बीजेपी के नए अद्यक्ष का इंतजार करते रहे। अद्यक्ष तो समय से कार्यालय पहुँच गए लेकिन बिजली नहीं पहंची और सभी को तरसाती रही। हालाँकि कुछ देर से ही सही अधिकारियो ने किसी तरह बिजली समस्या दूर की और कुछ देर बाद बिजली की आपूर्ति की जा सकी।

Tags:    

Similar News