योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने फिर दिया विवादित बयान

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मुरादाबाद में विवादित बयान दिया है। ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि दलितों और पिछडो को मन्दिरो में पुजारी बना दिया जाए तो बेरोजगारी कम हो जाएगी।

Update:2018-12-10 14:43 IST

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मुरादाबाद में विवादित बयान दिया है। ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि दलितों और पिछडो को मन्दिरो में पुजारी बना दिया जाए तो बेरोजगारी कम हो जाएगी। साथ ही बुलंदशहर मामले पर भी भाजपा और हिन्दू संगठनों का घेराव करते हुए विपक्ष को मुर्दा बताया है।

यह भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: जब समधी महात्मा गांधी के विरोध में खड़े हुए चक्रवर्ती राजगोपालाचारी

मुरादाबाद पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा और अन्य संगठनों पर जमकर निशाना साधा। ओमप्रकाश राजभर ने मन्दिर मामले पर बोलते हुए कहा कि पूरे देश में नो लाख विश्वनाथ जैसे मंदिर हैं।

यह भी पढ़ें: ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी पर बॉलीवुड स्टार्स ने सजाई महफ़िल

यहां पर हर जाति के लोगों को पुजारी बना दिया जाए तो बेरोजगारी कम हो जाएगी क्योंकि मंदिरों में आने वाला चढ़ावा भगवान नहीं लेते बल्कि वहां का पुजारी लेता है। तो वहीं बुलंदशहर मामले पर बोलते हुए कहा कि कि कुछ लोग हिंदू-मुस्लिम कराना चाहते थे जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: संसद सत्र से पहले विपक्ष की ‘महाबैठक’ आज, राहुल-केजरीवाल समेत कई नेता होंगे शामिल

वही, राम मंदिर पर बोलते हुए कहा की राम मंदिर बीजेपी का एजेंडा है और इसीलिए भाजपाई राम मंदिर के लिए परेशान रहते हैं। लेकिन हम गरीबों दलितों की बात करते हैं। राम मंदिर के लिए धर्मसभा को लेकर कहा की धर्म सभा में भाजपा उनका साथ दे रही है लेकिन हम ना मंदिर बनवाने जाते हैं और ना हम मंदिर तोड़ने जाते हैं। एक सवाल के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने विपक्ष को भी मुर्दा बताया।

Tags:    

Similar News