महिला का फूटा गुस्सा और हो गया 95 लाख का नुकसान, देखें वीडियो में ...

ब तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि महिला ने ऐसा क्यों किया। इस समय लोग महिला के पागलपन को देखकर परेशान हो गए हैं। इस वायरल वीडियो में कैसे एक महिला धड़ाधड़ शराब की बोतलें फोड़े जा रही है।

Update: 2020-12-11 12:22 GMT
क महिला ने अपने गुस्से के कारण दुकान में 95 लाख रुपए का नुकसान कर दिया। यह सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है

नई दिल्ली: इंसान का गुस्सा बहुत खराब होता है। गुस्से में इंसान कुछ भी कर सकता है यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे। ऐसे में कई बार तो इंसान अपने होश खो बैठता है और ऐसी हरकत कर जाता है कि उसे बाद में अफ़सोस होता है। ऐसा ही एक खबर ब्रिटेन से है यहां एक महिला ने अपने गुस्से के कारण दुकान में 95 लाख रुपए का नुकसान कर दिया। यह सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है>

130,000 डॉलर की बोतलें तोड़ दी

हुआ यूं कि ब्रिटेन में एक महिला ने सुपरमार्केट में घुसकर 500 शराब की बोतलें फोड़ दी। अब सोशल मीडिया पर उस दौरान का वीडियो वायरल हो रहा है। ट्विटर पर भी लोग इस गुस्सैल महिला से डर गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो इंग्लैंड के Stevenage की Aldi supermarket का है। खबर है कि महिला ने सुपरमार्केट में घुसकर लगभग 500 शराब की बोतलें तोड़ दी, जिनकी कीमत तकरीबन 130,000 डॉलर यानि लगभग 95 लाख रुपए थी।

यह पढ़ें....कर्फ्यू से बंद राज्य: सरकार ने किया ये ऐलान, सख्त नियमों का करना होगा पालन



यह पढ़ें...जौनपुर: भारी पड़ा पुलिस को वृद्ध महिला से बदतमीजी करना, मिली सजा

अब तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि महिला ने ऐसा क्यों किया। इस समय लोग महिला के पागलपन को देखकर परेशान हो गए हैं। इस वायरल वीडियो में कैसे एक महिला धड़ाधड़ शराब की बोतलें फोड़े जा रही है। वहीं उनके पीछे का सारा एरिया टूटी हुई शराब की बोतलों से भरा पड़ा है। वैसे आप देख सकते हैं इस तोड़फोड़ को करते हुए महिला का हाथ भी जख्मी हो गया। अब कई लोग इस वीडियो को तेजी से शेयर कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News