अद्भुत: बछड़े को देख हैरान रह गया मालिक, उमड़ी देखने वालों की भीड़

छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी कहे जाने वाले राजनांदगांव के पनेगा गांव का हैं, जहां एक गाय ने बीते शनिवार रात दो सिर वाले बछड़े को जन्म दिया।

Update: 2020-09-06 11:16 GMT
2 सिर वाला बछड़ा (file photo )

छत्तीसगढ़: ये दुनिया कई रहस्यों से भरी पड़ी हैं। कई बार जब इनपर से पर्दा हटाया जाता हैं तो ये सभी को चौका देते हैं। ऐसा ही एक मामला इस शहर में देखने को मिला।

अद्भुत दृश्य

यह मामला छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी कहे जाने वाले राजनांदगांव के पनेगा गांव का हैं, जहां एक गाय ने बीते शनिवार रात दो सिर वाले बछड़े को जन्म दिया। पनेगा गांव के सोमनलाल यादव के घर पर जब गाय ने शनिवार की रात बछड़े को जन्म दिया तो नवजात बच्चे को देख कर सभी हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें…कंगना का फूटा गुस्सा, बोलीं- मंत्री ने मुझे गाली दी, अब कहां है वो असहिष्णुता गैंग

गांव में फैली खबर

इस एक बछड़े के दो सिर दिखे। इस इस बात की खबर गाँव में फैली तो सभी दो मुह वाले इस बछड़े को देखने के लिए भीड़ उमड़नी शुरू हो गई। ये जमावड़ा रविवार को भी जारी रहा।

लोगों ने बनाया भगवान्

गाय के मालिक सोमनलाल यादव के घर रविवार की सुबह से ही बछड़े का दर्शन करने के लिए पनेगा गांव के अलावा आसपास के अन्य गांवों के लोग पहुंचने लगे। कई लोगों ने इसे भगवान् का रूप बता कर इसपर चढ़ाव भी चढ़ाया। बछड़े के दर्शन को पहुंचे कई लोगों ने उसकी पूजा की। कुछ लोगों ने छड़ावे के रूप में पैसे भी वहां रखे। फिलहाल बछड़ा स्वस्थ्य बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें… रिया गिरफ्तार होंगी: वकील ने प्यार को बनाया हथियार, दिया ये बड़ा बयान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Tags:    

Similar News