पत्थर मारने से मुर्गी के पैर में हुआ फ्रैक्चर, मालिक ने पड़ोसी के खिलाफ दर्ज कराई FIR

मध्य प्रदेश में एक युवक ने अपने ही पड़ोसी पर इसलिए एफआईआर दर्ज करा दी क्योंकि पड़ोसी ने उसकी मुर्गी का पैर पत्थर मारकर तोड़ दिया था

Newstrack :  Network
Published By :  Priya Panwar
Update: 2021-07-09 10:34 GMT

प्रतिकात्मक तस्वीर, क्रेडिट : सोशल मीडिया

मध्य प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आया है, यहां एक युवक ने अपने ही पड़ोसी पर इसलिए एफआईआर दर्ज करा दी क्योंकि पड़ोसी ने उसकी मुर्गी का पैर पत्थर मारकर तोड़ दिया था, खबरों की मानें तो एक मुर्गी के पैर पर पत्थर मारने से उसका पैर टूट गया। मूर्गी के मालिक की शिकायत पर मामला दर्ज को गया है। पुलिस के मुतबाकि, मुर्गी की मेडिकल रिपोर्ट को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जिसके बाद कोर्ट में मामले की सुनवाई होगी।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मध्यप्रदेश के खरगौन की है, जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर एक गांव काकरिया है, यहां सुनील औसारी नाम का युवक रहता है, उसकी मुर्गी दाना चुगते हुए पास में मुकेश के खेत में पहुंच गई। आरोप है कि मुकेश ने मुर्गी को भगाने के लिए उसके पत्तर मारा, जो मुर्गी के पैर में जा लगा, इससे मुर्गी का पैर टूट गया। बताया जा रहा है कि मुर्गी केवल छह महीने की है। फिलहाल, पुलिस ने मुर्गी का मेडिकल करा लिया है। 

सुनील ने लगाए पड़ोसी पर आरोप

सुनील का आरोप है कि जब उसने मुकेश से सवाल किया कि उसने मुर्गी को पत्थर क्यों मारा तो वो अपनी गलती मानने की बजाए उससे गाली-गलौच करने लगा और कहा कि मुर्गी खेत में नहीं आनी चाहिए। इसके बाद सुनील औसारी घायल मुर्गी को लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को मुकेश के खिलाफ शिकायत दी। खबरों की मानें तो महेश्वर थाने में मुकेश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही  पशु चिकित्सालय विभाग के डॉक्टरों ने मुर्गी का मेडिकल परीक्षण किया। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट को कोर्ट में सौंपा जाएगा। 

क्या बोले डॉक्टर 

डॉक्टर ने बताया कि पत्थर लगने की वजह से मुर्गी के दाहिने पैर में फ्रैक्चर हो गया है। मेडिकल रिपोर्ट तैयार कर पुलिस को सौंप दी गई है। 



Tags:    

Similar News