यूपी निकाय चुनाव में CM योगी क्यों कर रहे प्रचार : बता रहे हैं AAP नेता संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि अगर निकाय चुनाव में आम आदमी की पार्टी की जीत होती है तो हम दिल्ली की तर्ज पर ही गोरखपुर नगर निगम क्षेत्र का विकास कराएंगे।

Update: 2017-11-19 08:22 GMT
यूपी निकाय चुनाव में CM योगी क्यों कर रहे प्रचार : बता रहे हैं AAP नेता संजय सिंह

गोरखपुर : यूपी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सुशासन के दावों की पोल खुल गई है। कानून व्यवस्था पटरी से उतर गई है। हर जिले में अपराध का बोल बाला है। हालत यह है कि सरकार की खामियों को छुपाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को चुनाव प्रचार करना पड़ रहा है। यूपी निकाय चुनाव में प्रदेश सरकार साम, दाम, दंड, भेद के तर्ज पर कार्य कर रही है और अपने सभी मंत्रियों, विधायकों, सांसदों और नेताओं को अपने प्रत्याशियों को जिताने का जिम्मा सौंप दिया है। बीजेपी को भगवान राम की याद चुनाव के समय में ही आती है। यह बात आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने रविवार को गोरखपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस में कही।

दिल्ली की तर्ज पर होगा गोरखपुर नगर निगम क्षेत्र का विकास

संजय सिंह ने कहा कि अगर निकाय चुनाव में आम आदमी की पार्टी की जीत होती है तो हम दिल्ली की तर्ज पर ही गोरखपुर नगर निगम क्षेत्र का विकास कराएंगे। जहां युवतियों पर महिलाओं के साथ अश्लील हरकत, चेन स्नेचिंग होती है उस एरिया को डार्क क्षेत्र घोषित किया जाएगा। वहां स्ट्रीट लाइट और सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें ... आशुतोष ने कहा- मैनिफेस्टो है ‘प्रपंच पत्र’, BJP है जुमलेबाज, घोटालेबाज

इतिहास के पन्नों में दर्ज

संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में हमारी सरकार ने जो किया वह इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया। हमारी सरकार की उपलब्धता से कई बड़ी पार्टियां घबरा गई हैं। हमारे नेताओं को फर्जी मुकदमे में फंसाने का काम भी कर रही हैं।

यह भी पढ़ें ... UP निकाय चुनाव: AAP का घोषणा पत्र जारी, कहा- दिल्ली के कामों को देखकर दें वोट

दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक बना 'मॉडल'

संजय सिंह ने कहा कि हकीकत यह है कि शहरी क्षेत्र में विकास के लिए बीजेपी के पास कोई एजेंडा नहीं है। जबकि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक बनाकर एक मॉडल पेश किया है।

यह भी पढ़ें ... यहां चोर सब पर भारी ! क्या AAP क्या BJP, अबकी बार तिवारी जी की बारी

गड्ढा मुक्त नहीं, गड्ढा युक्त सड़कें

संजय सिंह ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ जनता को गुमराह कर रहे हैं। सीएम ने सड़कों को गड्ढा मुक्त किया था लेकिन सड़कें गड्ढा मुक्त होने के बजाए गड्ढा युक्त हो गईं। योगी सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है।

Tags:    

Similar News