अखिलेश ने BJP के संकल्प पत्र को बताया छल पत्र, कहा- उपचुनाव में निकली हवा

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी ने एक बार फिर विधानसभा चुनावों के बाद ‘छल पत्र‘ जारी किया है।

Update: 2017-11-12 11:58 GMT
डिंपल नहीं लड़ेंगी अब लोकसभा चुनाव, अखिलेश हो सकते हैं कन्नौज से प्रत्याशी

लखनऊ : समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी ने एक बार फिर विधानसभा चुनावों के बाद ‘छल पत्र‘ जारी किया है। इनकी न कोई विश्वसनीयता है और न साख बची है। बीजेपी नेता अपनी जेब में ओपियम की पुड़िया रखते हैं ताकि जनता को अपने झूठ से मदहोश कर सकें।

अखिलेश ने रविवार को जारी बयान में कहा कि मतदाता भूले नहीं है कि आठ महीने पहले चुनावों में भाजपा ने जो वादे किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं किया। हर तरफ अव्यवस्था और अराजकता फैली है। शहरों में गंदगी-कूड़े के ढ़ेर लगे हैं। बीमारियां फैल रही है। गोरखपुर में दिमागी बुखार से सैकड़ो बच्चों की मौतें हो चुकी है। दवा और ऑक्सीजन के बगैर अस्पतालों में मौतें हो रही हैं।

यह भी पढ़ें ... UP निकाय चुनाव: BJP का संकल्प पत्र, गौशाला से लेकर स्वच्छता पर जोर

चित्रकूट उपचुनाव में बीजेपी की हार

अखिलेश ने ट्वीट कर चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की हार पर चुटकी ली। अखिलेश ने लिखा कि चित्रकूट विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी की हार, हवा के रूख को बता रही है। नोटबंदी और जीएसटी का सारा सच अब जनता को समझ आने लगा है। ये परिणाम जनता के मन में बीजेपी के प्रति बढ़ते अविश्वास और विरोध का प्रतीक है। बीजेपी की हार की हवा, अब गुजरात तक भी जाएगी।



सांस लेना मुश्किल

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी राज में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। जबकि सपा सरकार में आपराधिक घटनाओं पर रोक लगी थी। अब दिन दहाड़े लूट, अपहरण और बच्चियों तक से बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। इधर गाजियाबाद, नोएडा, लखनऊ, धुंध और धुएं से ग्रस्त है। प्रदूषण का स्तर बढ़ जाने से लोगों की जान पर बन आई है। सांस लेना मुश्किल हो गया है।

यह भी पढ़ें ... UP निकाय चुनाव: BJP का संकल्प पत्र, गौशाला से लेकर स्वच्छता पर जोर

Tags:    

Similar News