सपा अध्यक्ष पर अमर सिंह का वार, बोले- अखिलेश-राहुल की जोड़ी फिसड्डी

कभी खुद को सपावादी बताने वाले अमर सिंह आज मुलायम, अखिलेश पर एक के बाद वार कर रहे हैं। सोमवार 25 सितंबर को मिर्जापुर में मां विंध्यवासि

Update: 2017-09-26 07:59 GMT

मिर्जापुर: कभी खुद को सपावादी बताने वाले अमर सिंह आज मुलायम, अखिलेश पर एक के बाद एक वार कर रहे हैं। सोमवार 25 सितंबर को मिर्जापुर में मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने पहुंचे अमर सिंह ने मुलायम, अखिलेश पर जमकार हमला बोला। उन्होंने बोला कि वो अब किसी भी हाल में अखिलेश या राहुल गांधी की पार्टी में नहीं जाएँगे। इस दौरान उन्होंने आजमं खान को भी आड़े हाथों लिया।

AMU छात्र संघ के पूर्व उपाध्यक्ष को मारी गोली, हमलावर पूर्व छात्र ही

अखिलेश-राहुल की जोड़ी फिसड्डी- अमर सिंह

- मंदिर में पूजन और मोतीझील मार्ग पर अमर सिंह फैन्स एसोसिएशन के भंडारे का उद्घाटन करने के बाद उन्होंने बोला कि अखिलेश और राहुल की जोड़ी की असलियत सबके सामने आ चुकी है। ये जोड़ी टोटल फ्लॉप है।

- इसके आगे उन्होंने बोला कि चाहे जो भी हो जाए, वो इन दोनों की पार्टी में कभी नहीं जाएंगे।

सपा के विनाश का कारण नेता जी

- अमर सिंह ने मुलायम सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी में जो भी हो रहा है उन सब की वजह खुद मुलायम सिंह यादव है।

- वो वंशवाद चला रहे हैं। और इसी के चक्कर में सबकुछ खत्म होता जा रहा है।

- अमर सिंह ने बताया कि मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि आप जब मुझसे मिलने आते हैं तो रामगोपाल, अखिलेश और आजम को अच्छा नहीं लगता। आप पिछले दरवाजे से रात के अंधेरे में मिला कीजिए।

आजम खां को भी नहीं बख्शा

-अखिलेश-मुलायम के साथ साथ उन्होंने आजम खां पर भी अपना गुस्सा निकाला।

-उन्होंने कहा कि वो ना तो हिन्दू हैं और ना ही मुसलमान।वो पता नहीं क्या हैं। असली मुसलमान ऐसे नहीं होते।

- अमर सिंह ने कहा कि भारत माता को डायन कहने वाले अज्ञानी ने सपा को अखाड़ा बना दिया है।

योगी के काम को सराहा

-अमर सिंह ने सीएम योगी की तारीफ करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ ने किसानों की कर्जमाफी कर ये साबित कर दिया कि उनका मकसद गरीबों की जिंदगी में खुशियां लाना है।

Similar News