370 पर राहुल के बयान का संसद में इस्तेमाल करता है पाकिस्तान: अमित शाह

दादरा व नागर हवेली में स्वास्थ्य और कल्याण केंद्र का उद्घाटन करने के दौरान अमित शाह ने कहा कि पिछले संसद सत्र में पीएम मोदी ने ऐतिहासिक फैसला लिया।

Update: 2019-09-01 10:41 GMT

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर कहा कि यह काम सिर्फ पीएम मोदी ही कर सकते थे।

दादरा व नागर हवेली में स्वास्थ्य और कल्याण केंद्र का उद्घाटन करने के दौरान अमित शाह ने कहा कि पिछले संसद सत्र में पीएम मोदी ने ऐतिहासिक फैसला लिया।

ये भी पढ़ें...कश्मीर पर अमेरिका ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

अनुच्छेद 370 और 35ए कहा कि ये देश के एकीकरण में बाधा था। पीएम मोदी को आपने फिर से प्रधानमंत्री बनाया और उन्होंने संसद के पहले ही सत्र में अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया। मोदी जी के अलावा ये काम कोई और नहीं कर सकता था।

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो वे जो भी बयान देते है उसका उपयोग पाकिस्तान की संसद में होता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 370 को हटाने का विरोध किया।

ये भी पढ़ें...बड़ी खबर: इन राज्यों में नए राज्यपाल, एक ने गांधी परिवार के खिलाफ खोला था मोर्चा

आज भी राहुल गांधी जो बयान देते हैं उसकी पाकिस्तान में तारीफ होती है। उनके बयान को पाकिस्तान अपनी याचिका में शामिल करता है।

कांग्रेसियों को शर्म आनी चाहिए कि उनके बयान का उपयोग भारत के खिलाफ हो रहा है। शाह ने आगे कहा कि 370 के हटने से जम्मू कश्मीर में विकास के रास्ते खुले हैं।

हमने आतंकवाद के ताबूत में अंतिम कील ठोकी है, जम्मू कश्मीर को पूरी तरह से भारत के साथ मिलाने का काम हुआ है। सब लोग इस फैसले पर सरकार के साथ हैं लेकिन कुछ लोग इसका भी विरोध कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...पीएम मोदी की इस गलती के कारण आयी मंदी: मनमोहन सिंह

 

Tags:    

Similar News