पब्लिक पहचान नहीं पाई, जब लोगों के बीच वोट मांगने पहुंची केजरीवाल फैमिली

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नई दिल्ली सीट से नामांकन से पहले ही उनका परिवार कैंपेन में जुट गया है। केजरीवाल की पत्नी सुनीता और दोनों बच्चों ने उनके लिए वोट मांगे।

Update: 2020-01-20 12:30 GMT

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नई दिल्ली सीट से नामांकन से पहले ही उनका परिवार कैंपेन में जुट गया है। केजरीवाल की पत्नी सुनीता और दोनों बच्चों ने उनके लिए वोट मांगे। केजरीवाल की पत्नी सुनीता और उनकी बेटी हर्षिता ने नई दिल्ली में डोर टु डोर कैंपेनिंग की।

केजरीवाल के बेटे पुलकित भी कैंपेनिंग में अपनी मम्मी और बहन के साथ मौजूद रहे। उनके साथ केवल एक-दो स्थानीय पार्टी कार्यकर्ता और थे। वे लोग अंसारी नगर और तिलक मार्ग समेत आस-पास के कुछ अन्य इलाकों में गए और घर-घर जाकर केजरीवाल सरकार का रिपोर्ट कार्ड बांटकर चुनाव में आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की।

 

ये भी पढ़ें...दिल्ली के लोगों के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया ये बड़ा ऐलान

केजरीवाल फैमिली को पहचान नहीं पाई पब्लिक

कई लोगों को पता नहीं था कि प्रचार के लिए आए ये लोग आखिर हैं कौन? बाद में जब मीडिया और कार्यकर्ताओं के जरिए उन्हें पता चला कि उनके घर प्रचार के लिए आई महिला केजरीवाल की पत्नी और उनके दोनों बच्चे हैं, तो लोग काफी खुश हुए और उन्हें पूरे समर्थन का भरोसा दिलाया।

ये भी पढ़ें...दिल्लीः बीजेपी नेता विजय गोयल का निशाना, कहा- अरविंद केजरीवाल दे रहे फर्जीवाड़े की गारंटी

वीकंड पर पूरे दिन प्रचार करेंगे बेटा और बेटी

हर्षिता और पुलकित ने बताया कि अपने पापा के लिए शनिवार और रविवार को वह फुल टाइम प्रचार प्रसार करेंगे, जबकि बाकी दिनों में वे शाम के वक्त कैंपेनिंग के लिए आएंगे। हर्षिता जॉब करती हैं, जबकि पुलकित अभी स्टडी कर रहे हैं।

सुनीता बोलीं, जहां भी गईं, मिला समर्थन का भरोसा

केजरीवाल की पत्नी ने बताया कि वह भी पार्टी की एक कार्यकर्ता के नाते प्रचार के काम में जुटी हुई हैं और अभी तक वह जहां भी गई है, वहां लोगों से उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स ही मिला है। उन्होंने शनिवार को भी नई दिल्ली के कुछ इलाकों में जाकर डोर टु डोर कैंपेनिंग की थी।

ये भी पढ़ें...CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, इन्हें देंगे एक करोड़ रुपये

Tags:    

Similar News