ओवैसी ने कहा- दम है तो मुझ से बहस करें अखिलेश, डर से रोकते हैं जनसभा

Update: 2016-06-21 10:39 GMT

मुरादाबाद: एमआईएम के रष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बहस की चुनौती दी है। ओवैसी ने कहा- अगर अखिलेश में दम है तो तो कैराना, मुजफ्फरनगर मामले में मुझसे बहस करें। यूपी सरकार मुझ से डरती है इसलिए जनसभा की इजाजत नहीं देती।

यह भी पढ़ें... मुस्लिमों ने नहीं मानी AIMPLB की सलाह, मस्जिद में किया खुलकर योग

मथुरा को दबाने के लिए कैराना

ओवैसी सोमवार को मुरादाबाद रोजा इफ्तार कार्यक्रम में आए थे। मंगलवार सुबह प्रेस कांफ्रेंस में समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया की मथुरा कांड में उनके बड़े-बड़े लोग शामिल हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और सपा एक ही सिक्के के दो रुख हैं ।जब मथुरा कांड पर सपा पर ऊंगली उठ रही थी तो फौरन भाजपा ने उसे दबाने के लिए कैराना का मुद्दा उठा दिया।

यह भी पढ़ें... अखिलेश यादव के विरोध के बावजूद सपा में कौमी एकता दल का विलय

लोहिया भक्त हैं तो फ्रीडम ऑफ स्पीच दें

असदुद्दीन उवैसी ने कहा- अखिलेश यादव अपने वादों में नाकाम हुए हैं। अगर वो वाकई लोहिया भक्त हैं तो मुझे यूपी में एक जनसभा की इजाजत दें। लोहिया का नाम लेते हो तो फ्रीडम ऑफ स्पीच तो उन्हीं से जुड़ा है। फिर मुझे यूपी में बोलने की इजाजत क्यों नहीं दते। बजरंग दल के लोग आर्म्स की ट्रेनिग देते हैं। उन्हें और संघ को यूपी में सभा करने की इजाजत है, लेकिन मुझे नहीं। ये लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन है। कल सपा के लोग खून के आंसू रोएंगे, उन्हें भी सभा की इजाज़त नहीं मिलेगी। हम चुनाव में चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे।

गठबंधन के लिए तैयार

मुझे इसकी फिक्र नहीं है। मैं लोगों से सड़क पर जाकर मिलूंगा और अपनी पार्टी को जिता कर रहूंगा। हमारी पार्टी गठबंधन के लिए तैयार है। समय आने पर फैसला लेंगे।

सलमान खान कौन है, मैं उनसे बड़ा स्टार?

जब ओवैसी से फिल्म स्टार सलमान खान के आपत्तिजनक पर सवाल किया तो ओवैसी ने कहा किस कि बात करते हो अरे भाई हम उससे बड़े स्टार हैं। कहां उसे ला रहे हो छोड़िये ना। कौन है वो? इस पर ओवैसी के समर्थकों ने तालियां बजाईं।

Similar News