आजम ने यूं बयान की अपनी हालत, कहा-बोलूं तो मां मारी जाय न बोलूं तो बाप कुत्ता खाए

आजम खान ने एक कहानी सुनाई कि एक बार एक बच्चे की मां ने घर में कुछ न होने पर कुत्ता काटकर बना दिया। बच्चे ने यह देख लिया। पिता के आने पर बच्चे ने सोचा कि अगर मैं बोलता हूं तो मां मारी जाएगी और नहीं बोलता तो पिता को कुत्ता खाना पडेगा। उन्होॆंने कहा मेरी स्थिति पार्टी में यही है। उनसे अमर सिंह पर सवाल पूछा गया था।

Update: 2016-08-23 10:01 GMT

लखनऊ: अपने बयानों को विवादास्पद सुर्खियां बनाने में माहिर आज़म खान ने एक बार फिर ऐसा ही बयान दे दिया है। अनुपूरक बजट पेश होने के बाद पत्रकारों से विधानसभा में बात कर रहे आजम ने कहा कि मेरी स्थिति पार्टी में वैसी ही है कि बोलूं तो मां मारी जाय और न बोलूं तो बाप कुत्ता खाए। दरअसल यह बयान उन्होंने अमर सिंह के इस्तीफे पर सवाल के जबाव में एक कहानी की शक्ल में दिया।

Full View

क्या है कहानी

-विधानसभा में पत्रकारों से बात कर रहे आज़म ने पार्टी में अपनी स्थिति को लेकर कहानीनुमा बयान दिया।

-उन्होंने अपने अंदाज में एक कहानी सुनाई कि एक बार एक बच्चे की मां ने घर में कुछ न होने पर कुत्ता काटकर बना दिया। बच्चे ने यह देख लिया।

-पिता के आने पर बच्चे ने सोचा कि अगर मैं बोलता हूं तो मां मारी जाएगी और नहीं बोलता तो पिता को कुत्ता खाना पडेगा।

-आजम ने मुस्कुराकर कहा- मेरी स्थिति पार्टी में यही है। उनसे अमर सिंह के इस्तीफे और पार्टी में मचे घमासान पर सवाल पूछा गया था।

क्या बोले अमर सिंह पर

-आजम खान से जब दोबारा अमर सिंह के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सवाल के बदले सवाल दाग दिया।

-आज़म ने पूछा, 'किसके बारे में पूछ रहे हैं?'

-अमर सिंह का दोबारा नाम लिए जाने पर उन्होंने कहा- 'मैंने आपकी इस बात को और इस सवाल को ही नहीं सुना।' यह कहते हुए वह आगे बढ़ गए।

Tags:    

Similar News