आजम खान बोले- रोमियो BJP के मुख्तार अब्बास नकवी की तरह लड़की लेकर नहीं भागा था

हमेशा पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर मंत्री शनिवार (04 मार्च) को एक बार फिर पीएम के वाराणसी रोड शो पर निशाना साधा।

Update: 2017-03-05 04:28 GMT
विधानसभा में विस्फोटक मिलने पर आजम खान बोले- मैंने नहीं रखा था

रामपुर: हमेशा पीएम नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर मंत्री शनिवार (04 मार्च) को एक बार फिर पीएम के वाराणसी रोड शो पर निशाना साधा। आजम ने कहा कि मोदी के रोड़ शो में चार सौ पुलिस वाले थे और रोड़ शो कुछ ही देर में खत्म हो गया। तंज करते हुए आजम ने कहा कि इतने लोग हैं उनके साथ कि मीडिया के कैमरे सिर कवर नहीं कर पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें ... काशी में रोड शो के बाद जौनपुर में बोले मोदी- ‘आप मुझे बहुमत दीजिए, मैं 5 साल बाद हिसाब दूंगा’

पहले मोदी जी पर लोग फूल फेंकते थे अब मोदी जी खुद ही लोगों पर फूल फेंक रहे हैं, जो बदनसीबी है। बीजेपी वाराणसी में एक भी सीट नहीं जीत रही है, इस बार यहां बीजेपी वालों की जमानत जब्त हो जाएगी। पूरी मोदी सरकार वाराणसी में पड़ी है जिससे महसूस होता है कि भारत की राजधानी वाराणसी है। एक हफते से मोदी जी बनारस में नुक्कड़ के नेता के तरह पड़े हैं, लेकिन किसी भी सीट पर जमानत बच जाए तो बहुत हो गया।

यह भी पढ़ें ... UP के चुनावी दंगल में सिंघम बनकर उतरी BJP, एंटी रोमियो स्क्वॉड के जरिए महिला सुरक्षा की गारंटी

रोमियो मुख्तार अब्बास नकवी की तरह लड़की लेकर नहीं भागा

इसके साथ ही बीजेपी प्रेसिडेंट अमित शाह पर तंज करते हुए आजम ने कहा कि अमित शाह कहते हैं कि बीजेपी सरकार आएगी तो वह यूपी में मोहब्बत को रोकने के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड बनाएंगे। आजम ने कहा कि शेक्सपीयर के मशहूर ड्रामा रोमियो जूलियट का हवाला देते हुए कहा कि रोमियो की कहानी मोहब्बत के लिए पूरी दुनिया में सुनाई जाती है। रोमियो बीजेपी के मुख्तार अब्बास नकवी की तरह लड़की लेकर नहीं भागा था।

यह भी पढ़ें ... आजम बोले- काम कम है इसलिए ज्यादा बच्चे पैदा हो जाते हैं, रोजगार मिले तो बदलाव आएगा

पीएम बच्चे पैदा करें फिर बेटियों का नाम लें

आजम ने कहा कि पीएम मोदी अपने साथ बीवी को नहीं लाए तो बच्चे कहां से होंगे? आजम ने कहा कि पहले बीवी घर ले आएं फिर बच्चे पैदा करें, फिर बेटियों का नाम लें। जिस दिन बच्चे हो जाएंगे पीएम मोदी को भी प्यार करना आ जाएगा।

यह भी पढ़ें ... सीएम अखिलेश का मोदी पर हमला, कहा- कोई काम न करना ही पीएम का कारनामा है

कारनामे का बताया मतलब

सीएम अखिलेश यादव के कामों पर लेकर दिए गए बयानों को आड़े हाथ लेते हुए आजम ने कहा कि मोदी जी की डिग्री प्रमाणित नहीं है। पढ़ी लिखी बात करना मुश्किल है। मोदी कहते हैं कि सपा सरकार का काम नहीं कारनामे बोलते हैं। आॅक्सफोर्ड डिक्शनरी का हवाला देते हुए आजम ने कहा कि कारनामा का मतलब बहुत सारे अच्छे काम का बखान करना होता है।

यह भी पढ़ें ... आजम खान बोले- दुनिया थूकती होगी कि PM मोदी कह रहे हैं, मैं गधों से प्रेरणा लेता हूं

और क्या बोले आजम ?

गोरखपुर से बीजेपी एमपी योगी आदित्यनाथ पर आजम ने कहा कि उन्हें हम बुरा नहीं कह सकते और अच्छा कहने में हमारा मजहब नहीं चला जाता। हम तो राम चंद्र जी के बारे में यहां तक कह चुके हैं कि वह पैगंबर भी हो सकते थे और नहीं भी। इस्लाम का ऐसा मानना है कि जितनी बड़ी शख्सियतें दुनिया में पैदा हुईं वह पैगंबर भी हो सकते हैं। हम राम चंद्र जी को तो बुरा कह नहीं सकते। गुजरात के कारनामों के चलते बीजेपी को कब्रिस्तान याद आ रहा है।

आगे की स्लाइड में देखिए वीडियो ...

Full View

Tags:    

Similar News