जम्मू-कश्मीर में भाजपा कोर ग्रुप की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

इस बैठक में राज्यपाल सत्यपाल मलिक के विधानसभा भंग करने के फैसले से राज्य की सियासत में आए बदलाव और पीडीपी की अगुवाई में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के राज्य में गठबंधन सरकार के गठन को लिखी चिट्ठी आदि मुद्दों पर चर्चा होगी।

Update: 2018-11-22 06:40 GMT
जम्मू-कश्मीर में भाजपा कोर ग्रुप की बैठक आज, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

जम्मू: जम्मू कश्मीर में सियासी उठापटक के बीच आज भाजपा की कोर ग्रुप की बैठक होने जा रही है। बताया जा रहा है कि ये बैठक आज सुबह 11 बजे बुलाई गई है। इस बैठक में राज्यपाल सत्यपाल मलिक के विधानसभा भंग करने के फैसले से राज्य की सियासत में आए बदलाव और पीडीपी की अगुवाई में कांग्रेस और नेशनल कांफ्रेंस के राज्य में गठबंधन सरकार के गठन को लिखी चिट्ठी आदि मुद्दों पर चर्चा होगी।

ये भी पढ़ें...एटा: जम्मू के रामगढ़ सेक्टर शहीद BSF जवान का हुआ अंतिम संस्कार।

इस बैठक में भाजपा कोर ग्रुप के प्रदेशाध्यक्ष रवींद्र रैना, केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, सांसद जुगल किशोर शर्मा, शमशेर सिंह मन्हास, पूर्व मंत्री सत शर्मा, पूर्व उपमुख्यमंत्री कवींद्र के अलावा महासचिव संगठन अशोक कौल, महासचिव डॉ. नरेंद्र सिंह, युद्धवीर सेठी शामिल होंगे।

लद्दाख से थुपस्टान छिवांग भी भाजपा कोर ग्रुप में हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने पार्टी से अपना त्यागपत्र दे दिया है। हालांकि, इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ है, ऐसे में बैठक में उनके हिस्सा लेने की उम्मीद न के बराबर बनी है।

ये भी पढ़ें...अमरनाथ यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, जम्मू के बनिहाल के पास हुआ हादसा

पैथर्स पार्टी का आरोप- सरकार बनाने के लिए अपनाए जा रहे अवैध तरीके

पैंथर्स पार्टी का आरोप है कि जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने के लिए अवैध तरीके अपनाए जा रहे है। पिछले दरवाजे के रास्ते के माध्यम से हार्स ट्रेडिंग की कोशिशों की जा रही है। जिसकी पैंथर्स पार्टी ने कड़ी आलोचना की है। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शनी मैदान में विरोध प्रदर्शन किया। केंद्र सरकार का पुतला फूंककर अपनी नाराजगी जाहिर की।

पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह ने विधानसभा को पांच महीने से अधिक निलंबित रखे जाने पर आक्रोश व्यक्त किया। कहा कि जिन तरीकों को अपनाकर राज्य में सरकार बनाने का प्रयास किया जा रहा है। वह ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें...‘रंगून’ के प्रमोशन के लिए जम्मू पहुंची कंगना रानौत, BSF जवानों ने यूं लगाए उनके साथ ठुमके

Tags:    

Similar News