रंगमंच के कलाकार भी हैं रमापति शास्त्री, मंत्री बनाये जाने पर क्षेत्र में जश्न का माहौल

अलग अलग स्थानों पर जहां भाजपा कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं वहीं रमापति शास्त्री के नवाबगंज स्थित घर पर अबीर गुलाल लगाकर लोग केशरिया होली खेल रहे हैं और बधाई दे रहे हैं।

Update: 2017-03-19 15:28 GMT

गोंडा: जिले की मनकापुर सीट से जीतकर विधानसभा पहुंचे संघ के कर्मठ कार्यकर्ता रमापति शास्त्री को कैबिनेट मंत्री बनाये जाने पर गोंडा में जश्न है। रमापति शास्त्री देवीपाटन मण्डल और आसपास के इलाकों में सबसे अधिक 60 हजार से अधिक मतों से बसपा प्रत्याशी को हराकर विधानसभा पहुंचे हैं।

क्षेत्र में जश्न

जिले के अलग अलग स्थानों पर जहां भाजपा कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं वहीं रमापति शास्त्री के नवाबगंज स्थित घर पर अबीर गुलाल लगाकर लोग केशरिया होली खेल रहे हैं और बधाई दे रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता जहां योगी के सीएम बनने से बेहद खुश हैं वहीं रमापति के काबीना मंत्री बनने से जिले के विकास की सम्भावनाएं देख रहे हैं।

रमापति शास्त्री के विषय में ख़ास बात यह है कि वह 1977 से संघ और बाद में भाजपा से जुड़े हैं और इसके पहले कल्याण सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके है। दिलचस्प बात यह भी है कि रमापति शास्त्री रंगमंच के कलाकार हैं और ग्रामीण इलाकों में मंच पर अभिनय और छोटे-छोटे आयोजनों में जनता का मनोरंजन भी करते रहे हैं। अब भी वह अपनी बात राम चरित मानस की चौपाई से ही शुरू करते हैं और वहीं पर समाप्त भी करते हैं।

Tags:    

Similar News