राफेल पर कुछ लोग झूठ और भ्रम फैला रहे हैं: भाजपा

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राफेल पर कुछ लोग झूठ और भ्रम फैला रहे हैं। संसद की कार्यवाही बाधित करके संसद में कोई कार्य नहीं होने दे रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भी झूठ की राजनीति की जा रही है। पात्रा राजधानी के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में पार्टी नेताओं से मुलाकात कर रहे थे।

Update: 2019-01-04 08:09 GMT

लखनऊ: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राफेल पर कुछ लोग झूठ और भ्रम फैला रहे हैं। संसद की कार्यवाही बाधित करके संसद में कोई कार्य नहीं होने दे रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद भी झूठ की राजनीति की जा रही है। पात्रा राजधानी के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में पार्टी नेताओं से मुलाकात कर रहे थे।

यह भी पढ़ें.....मेरठ: BJP प्रवक्ता संबित पात्रा बोले- राहुल गांधी साइकिल के कैरियर पर बैठने को तैयार

उधर राज्य सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि वाराणसी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्हें कुंभ के दौरान संगम में डुबकी लगाकर पाप धुलने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने अपने राजनीतिक करियर में बहुत झूठ बोले हैं।

यह भी पढ़ें.....कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान पर रार, संबित पात्रा ने खोला मोर्चा

राफेल मुददे पर भी गांधी झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। इसलिए कुंभ के दौरान गांधी को प्रयागराज में आकर संगम में डुबकी लगानी चाहिए। ऐसा करने से शायद गंगा माता उनके पाप धुल दें।

यह भी पढ़ें......भीमा-कोरेगांव प्रदर्शन: बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के बोल, दलितों को टूल बनाकर किया गया इस्तेमाल

Tags:    

Similar News