BJP का खुलासा! संजय जैन की गिरफ्तारी पर दी सफाई, कही ये बात..

राजस्थान सियासी संकट के बीच हॉर्स ट्रेडिंग रिकॉर्डिंग मामले में जयपुर पुलिस की एसओजी टीम ने भाजपा नेता संजय जैन को हिरासत में ले लिया।

Update: 2020-07-17 15:48 GMT

जयपुर: राजस्थान सियासी संकट के बीच हॉर्स ट्रेडिंग रिकॉर्डिंग मामले में जयपुर पुलिस की एसओजी टीम ने भाजपा नेता संजय जैन को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद भाजपा ने मंत्री का नाम प्रकरण में सामने आने पर सफाई दी कि, संजय जैन से उनका कोई लेना देना नही हैं और न ही इस प्रकरण के बारे में उन्हें कोई जानकारी है।

हॉर्स ट्रेडिंग ऑडियो पर भाजपा की प्रतिक्रिया

दरअसल, कांग्रेस ने दो ऑडियो क्लिप जारी किये थे, जिसमे उनके बागी विधायकों की केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और भाजपा नेता के साथ बातचीत रिकॉर्ड की गई। ऑडियो में विधायकों की खरीद फरोख्त और गहलोत सरकार गिराने की साजिश रची जा रही है।

ये भी पढ़ें राजस्थान की सियासत: वसुंधरा का करीबी अफसर करेगा ऑडियो मामले की जांच

संजय जैन के साथ भाजपा मंत्री से संबंध

राजस्थान पुलिस की एसओजी में मामला दर्ज हुआ। कार्रवाई करते हुए संजय जैन की गिरफ्तारी की गई। मामले में भाजपा के वरिष्ठ नेता मानिक चंद सुराणा ने गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम आने पर सफाई दी कि उनका संजय जैन से कोई लेना देना नही हैं।

ये भी पढ़ें राजस्थान सियासी ड्रामा: कटारिया ने गहलोत पर बोला हमला, पूछा ये सवाल

वहीं पूर्व वित्त मंत्री के साथ संजय जैन के संबंधों को चर्चा अफवाह है।

मानेसर रिजॉर्ट पहुंची SOG

गौरतलब है कि कांग्रेस ने अपने भी दोनों बागी विधायकों को भी पार्टी से निलंबित कर दिया हैं। एसओजी ने संजय जैन की गिरफ्तारी के बाद बागी विधायकों की तलाश में हरियाणा के मानेसर स्थित रिजॉर्ट में पहुंच कर कार्रवाई की। हालांकि एसओजी को रिसोर्ट में एंट्री नहीं मिली।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News