बसपा प्रत्याशी गुड्डू पंडित ने राज बब्बर को जूतों से मारने की दी धमकी

एक वायरल वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में गुड्डू पंडित कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर को जूतों से मारने की कसमें खा रहे हैं।

Update: 2019-04-16 04:22 GMT

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के चार-चार नेताओं पर चुनाव आयोग के हंटर के बावजूद नेताओं की जुबान पर लगाम नहीं लग रहा है। हालात यहां तक पहुंच गए हैं, कि संसद में जाने की ख्वाहिश रखने वाले नेता खुले-आम गाली गलौज पर उतर आए हैं।

इसी कड़ी में एक वायरल वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में गुड्डू पंडित अपने समर्थकों के बीच मौजूद हैं और कह रहे हैं, "सुन लो राज बब्बर के #&^$#%... तुमको और तुम्हारे नेता नचनियां को दौड़ा-दौड़ा कर जूतों से मारूंगा...जो झूठ फैलाया समाज में। जहां मिलेगा गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारूंगा, तुझे और तेरे दलालों को।" कांग्रेस प्रत्याशी राजबब्बर को नचनिया कहने के साथ उनके समर्थकों को भी गाली दी।

यह भी देखे:हॉलिडे मनाने के समय आ गया है, लेना चाहते छुट्टियों का आनंद तो जरूर करें इनकी सैर

फतेहपुर सिकरी में 18 अप्रैल को मतदान है। ये वीडियो 15 अप्रैल का है। वोटिंग से मात्र 3 दिन पहले आए इस वीडियो ने इलाके का राजनीतक तापमान बढ़ा दिया है।

इस सीट से गुड्डू पंडित के खिलाफ कांग्रेस के राज बब्बर, बीजेपी के राजकुमार चाहर, प्रगतिशील समाज पार्टी की मनीषा सिंह मैदान में हैं। 2014 में इस सीट को बीजेपी के बाबूलाल चौधरी ने जीती थी।

यह भी देखे:वैष्णोदेवी मार्ग पर हो सकता है आतंकी हमला

Tags:    

Similar News