मायावती की बड़ी अपील: उपचुनाव में बसपा को दें वोट, विरोधियों को दें सियासी संदेश

बसपा सुप्रीमों मायावती ने रविवार सुबह ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश की 07 व मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव हेतु प्रचार की आज समाप्ति के साथ ही आगामी 03 नवंबर के मतदान पर सभी का ध्यान केंद्रित है।

Update: 2020-11-01 04:58 GMT
मायावती की बड़ी अपील: उपचुनाव में बसपा को दें वोट, विरोधियों को दें सियासी संदेश (Photo by social media)

लखनऊ: यूपी व मध्य प्रदेश में आगामी 03 नवंबर को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम चुका है और अब सभी दल मतदाताओं को अपने पाले में लाने के लिए व्यक्तिगत तौर पर संपर्क के साथ ही बूथ के समीकरणों को अंतिम रूप देने में जुट गए है। इसी बीच बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मतदाताओं से विरोधियों को सही राजनीतिक संदेश देने तथा बसपा प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की है।

ये भी पढ़ें:एमपी उपचुनाव: बीजेपी उम्मीदवार इमरती देवी पर एक दिन के लिए चुनाव प्रचार करने से रोक

बसपा सुप्रीमों मायावती ने रविवार सुबह ट्वीट कर कहा

बसपा सुप्रीमों मायावती ने रविवार सुबह ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश की 07 व मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के लिए हो रहे उपचुनाव हेतु प्रचार की आज समाप्ति के साथ ही आगामी 03 नवंबर के मतदान पर सभी का ध्यान केंद्रित है। मतदाताओं से अपील है कि वे बीएसपी के उम्मीदवारों को सफल बनाकर यहां विरोधियों को सही राजनीतिक संदेश दे तो बेहतर।



ये भी पढ़ें:अडानी समूह का हो जाएगा ये इंटरनेशनल एयरपोर्ट, 50 सालों तक संभालेगा कमान

बता दे कि पिछले लोकसभा चुनाव में यूपी में गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरे सपा और बसपा के बीच उपचुनाव से पहले राज्यसभा चुनाव को लेकर खासा विवाद हो गया था। सपा नेतृत्व की शह पर बसपा के 07 विधायकों ने बागी तेवर दिखाये और बसपा प्रत्याशी का नामाकंन खारिज करवाने की कोशिश की थी लेकिन बसपा प्रत्याशी का नामाकंन जांच में सही पाया गया। सपा और बागी विधायकों पर भड़की बसपा सुप्रीमों ने सभी 07 विधायकों को पार्टी से निलंबित कर दिया था और सपा पर भी जमकर बरसी थी। इस सियासी घटनाक्रम के बाद उपचुनाव वाली सीटों पर सपा और बसपा समर्थकों में काफी तनाव हो गया है। दोनों ही पार्टियों के समर्थक अब एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में लगे हुए है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News