शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल में दिया नया चुनावी नारा, बोले- ‘2 मई को दीदी तो गई'

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ममता दीदी घबराई हुई हैं इसलिए परिवर्तन रैलियों पर हमले किए जा रहे हैं। दीदी के कुशासन के खिलाफ, गुंडागर्दी के खिलाफ, भ्रष्टाचार के खिलाफ और लूट के खिलाफ पश्चिम बंगाल उठकर खड़ा होगा।

Update: 2021-02-28 09:06 GMT
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार बंगाल में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। बंगाल में गुंडागर्दी चरम पर है।

कोलकाता: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। यहां रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला।

शिवराज ने कहा कि ममता दीदी ने किसान सम्मान निधि का लाभ किसानों को नहीं दिया। आयुष्मान योजना लागू नहीं की और गरीबों को धोखा दिया।

बंगाल में अनेकों बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की गई। इनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। इस बार ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेंकगे। जनता बीजेपी के साथ है।

शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल में दिया नया चुनावी नारा, बोले- ‘2 मई को दीदी तो गई'(फोटो:सोशल मीडिया)

2 मई को दीदी तो गई: शिवराज

उन्होंने यहां चुनाव में नया नारा दिया – ‘2 मई को दीदी तो गई…’। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस बार बंगाल में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल में गुंडागर्दी चरम पर है।

ममता दीदी बौखलाई हैं, घबराई हुई हैं इसलिए परिवर्तन रैलियों पर हमले किए जा रहे हैं।ममता दीदी के कुशासन के खिलाफ, गुंडागर्दी के खिलाफ, भ्रष्टाचार के खिलाफ और लूट के खिलाफ पश्चिम बंगाल उठकर खड़ा होगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में मां दुर्गा के दर्शन किये। उसके बाद यहीं से चुनाव प्रचार का आगाज किया।

शिवराज सिंह चौहान ने बंगाल में दिया नया चुनावी नारा, बोले- ‘2 मई को दीदी तो गई'(फोटो:सोशल मीडिया)

बीजेपी के प्रचार वैन में तोड़फोड़ के मामले 5 गिरफ्तार

कडापारा में बीजेपी के गोदाम में खड़े प्रचार वैन में तोड़फोड़ के मामले में कोलकाता पुलिस ने पांच लोगों को अरेस्ट किया है। इन पांचों के खिलाफ गैर जमानती अपराध की धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

पुलिस ने मुकदमा दर्जन करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।तोड़फोड़ की घटना के बाद बीजेपी ने आरोप लगाया था कि टीएमसी के गुंडों ने कडापारा में गोदाम में घुसकर प्रचार वैन को तोड़ दिया और कीमती सामान चुरा ले गए।

बीजेपी ने यह आरोप उस समय लगाए हैं जब चुनाव आयोग ने हाल ही में विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान किया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News