देवरिया में योगी का ऐलान- अब दिव्यांगों को 300 नहीं, बल्कि 500 रुपए दी जाएगी पेंशन

सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ रविवार (30 अप्रैल) को पहली बार देवरिया पहुंचे। जहां उन्होंने दिव्यांगों के एक कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने कहा कि यूपी में दिव्यांगों का पेंशन 300 रुपए से बढाकर 500 रुपए कर दिया गया है। जिस तरह पीएम मोदी दिव्यांगों के प्रति बेहद संवेदनशील हैं, उसी तरह यूपी सरकार भी पूरी सवेदनशीलता से साथ काम दिव्यांगों के लिए काम रही है।

Update:2017-04-30 13:46 IST
CM योगी बोले- अपना दल खुद को ना समझे छोटा, UP में आपके पास कांग्रेस से भी आगे हैं

देवरिया: सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ रविवार (30 अप्रैल) को पहली बार देवरिया पहुंचे। जहां सलेमपुर में आयोजित दिव्यांगों के एक कार्यक्रम में सीएम योगी ने शिरकत की। उन्होंने कहा कि यूपी में दिव्यांगों का पेंशन 300 रुपए से बढाकर 500 रुपए कर दिया गया है। जिस तरह पीएम मोदी दिव्यांगों के प्रति बेहद संवेदनशील हैं, उसी तरह यूपी सरकार भी पूरी सवेदनशीलता से साथ काम दिव्यांगों के लिए काम रही है। यूपी सरकार जनता की समस्याओं के समाधान के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

नहीं बंद होगी प्रतापपुर की चीनी मिल

-सीएम योगी ने कहा कि चीनी उद्योग के लिए नए सिरे से नीति बनाएंगे।

-प्रतापपुर की चीनी मिलों को बंद नहीं होने देंगे।

-यूपी में कानून का राज होगा।

-यूपी में अराजकता कीं कोई जगह नहीं है।

-अवैध कब्जा करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

-जिन जगहों पर बिजली की चोरी नहीं होगी, वहां 24 घंटे बिजली दी जाएगी।

क्या थी पहले यूपी की पहचान ?

सीएम योगी ने कहा कि पहले यूपी की पहचान बन चुकी थी कि उत्तर प्रदेश की सीमा वहां से शुरू होगी जहां से गड्ढा युक्त सड़कें शुरू होंगी। जहां से शाम को अंधेरा शुरू होगा। अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि हमने ये सुनिश्चित किया है कि यूपी की सड़कों को 15 जून तक हर हाल में गड्ढा मुक्त करना है।

Tags:    

Similar News