... तो आरुषि के नाम पर होगा डासना जेल की डेंटल क्लीनिक का नाम !

योगी सरकार दीपावली के बाद आरुषि-हेमराज हत्याकांड मामले में बरी हुए तलवार दंपति को एक तोहफा देने की तैयारी कर रही है।

Update: 2017-10-19 05:40 GMT
... तो आरुषि के नाम पर होगा डासना जेल की डेंटल क्लीनिक का नाम !

इलाहाबाद : योगी सरकार दीपावली के बाद आरुषि-हेमराज हत्याकांड मामले में बरी हुए तलवार दंपति को एक तोहफा देने की तैयारी कर रही है। सरकार डासना जेल की डेंटल क्लीनिक को तलवार दंपति की बेटी आरुषि तलवार के नाम पर कर सकती है।

तलवार दंपति गाजियाबाद की जिस डासना जेल में चार साल से बंद थे, उन्होंने वहां डेंटल क्लीनिक में सैकड़ों कैदियों और दूसरे लोगों के दांतों का इलाज किया था। ऐसे में योगी सरकार उस क्लीनिक का नाम उनकी बेटी आरुषि तलवार के नाम पर करने जा रही है।

यह भी पढ़ें ... आरूषि-हेमराज मर्डर केस : HC का बड़ा फैसला, तलवार दंपति बरी

जेल मंत्री जय कुमार जैकी का कहना है, "तलवार दंपति ने डासना जेल की डेंटल क्लीनिक को अपनी बेटी के नाम पर किए जाने की जो इच्छा जताई है, यूपी सरकार उसका सम्मान करती है।"

मंत्री के मुताबिक, तलवार दंपति की इच्छा पर सरकार गंभीरता से विचार कर उचित फैसला लेगी और जरूरत पड़ने पर इस बारे में सीएम योगी आदित्यनाथ से भी सिफारिश की जाएगी।

यह भी पढ़ें ... जेल से रिहा होकर तलवार दंपति पहुंचे आरूषि के नाना-नानी के घर, हुए भावुक

जैकी ने कहा, "उनकी सरकार डासना जेल की डेंटल क्लीनिक को बंद नहीं होने देगी और इसे चलाने में तलवार दंपति से भी मदद मांगेगी। वह खुद या उनके विभाग के सीनियर ऑफिसर्स 15 दिनों में तलवार दंपति से मुलाकात कर उनसे इस बारे में बातचीत करेंगे और उनसे हफ्ते में दो घंटे देने की अपील करेंगे।"

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News