6 माह के भीतर हम अपने भी कार्यों का पत्र जारी करेंगे- केशव मौर्य

बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे सूबे के उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सूबे में चल रही वर्तमान सरकार की कार्य प्रणाली की

Update: 2017-09-19 10:37 GMT
6माह के भीतर हम अपने भी कार्यो का पत्र जारी करेंगे- केशव मौर्य

वाराणसी: बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे सूबे के उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सूबे में चल रही वर्तमान सरकार की कार्य प्रणाली की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार जानदार,शानदार,ईमानदार और सफल है। श्री काशीविश्वनाथ के दरबार में मत्था टेकने के बाद उप मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात की और कहा कि हमने अभी पूर्व की 14वर्षों के सरकार का श्वेत पत्र जारी किया है।

ये भी पढ़ेंमथुरा रैली में योगी बोले- केंद्र सरकार की तर्ज पर ही UP में भी हो रहा काम

इस दौरान उन्होंने जहां विपक्ष पर निशाना साधा तो वहीं अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाई। मीडिया से बातचीत में केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि अभी पिछली सरकारों के कार्यो का श्वेत पत्र जारी किया है और 6माह के भीतर हम अपने भी कार्यो का पत्र जारी करेंगे। किसानों के ऋण माफी से जुड़े सवाल पर कहा कि अभी 86लाख किसानों के 36 करोड़ रुपये ऋण हमने माफ किये है। फसली ऋण माफी के प्रमाण पत्र अब मिनिमम 10 हजार के होंगे। साथ ही किसान का 1लाख रुपये का फसली ऋण का जो बकाया था उसे सरकार ने माफ करने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ेंस्थापना दिवस समारोह: इंद्रेश कुमार ने कहा- डिसेबल शब्द की जगह दिव्यांग कर लें

सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के सवाल पर कहा की प्रदेश के अब तक 80 हजार किलोमीटर गड्ढे जो पिछली सरकार में थे वो हमने भर दिए है, आगे भी यह कार्य निरंतर चलता रहेगा। बाबा कालभैरव के दर्शन के बाद काशी विश्वनाथ दरबार मे मत्था टेकने के सवाल पर कहा कि मुझे प्रक्रिया का ध्यान नही लेकिन भगवान भाव को समझते हैं। वहीं कालभैरव बाबा के दर्शन के बाद उप मुख्यमंत्री ने कुत्ते को भोजन कराने के बाद कहा कि बाबा से जो मांगा था उससे ज्यादा दे दिया।

Tags:    

Similar News