सपा के प्रदेश सचिव संजय कश्यप व उसके प्रधान भाई पवन कश्यप पर दर्ज हुई FIR

Update: 2018-08-21 06:34 GMT

हरदोई: शहर कोतवाली शाहाबाद में तैनात एक दरोगा ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव संजय कश्यप व उसके प्रधान भाई पवन कश्यप के विरुद्ध एक लाख लेकर वापस न करने व धमकी देने की रिपोर्ट एसपी के आदेश पर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद: एक मकान में एक ही परिवार के 5 शव मिलने से मचा हडकंप

शहर कोतवाली में दर्ज कराई गई एफआईआर में शाहाबाद कोतवाली इलाके के तैनात दरोगा दयाराम साहनी पुत्र रामप्रीत निवासी ग्राम ग्राम नगर कुंडा थाना कोतवाली मूर्तिहा जनपद बहराइच ने कहां है कि सांडी थाना क्षेत्र के धोन्धी निवासी संजय कश्यप पुत्र स्वर्गीय राम सहाय कश्यप से करीब 2 साल से जान पहचान है।दरोगा इस समय शाहाबाद में कोतवाली में दरोगा के पद पर तैनात हैं।

दरोगा का आरोप है कि संजय कश्यप ने उससे एक जरूरी काम के लिए 20 अप्रैल को 1 लाख रुपये उधार मांगा और जल्दी वापस लौट आने का भरोसा दिया। दरोगा के मुताबिक उसने भरोसा करके एसबीआई की शाखा से अपने खाते से 85 हजार रुपये और 15 हजार रुपये किसी से उधार लेकर पुलिस लाइन के सामने जीवन ज्योति हॉस्पिटल के पास संजय कश्यप को दिया।

दरोगा का आरोप है कि संजय कश्यप लाल रंग की अपनी कार से रुपये लेने आया था। बताया कि जब उसने रुपए दिए तब उसके साथ अरविंद कुमार पुत्र रामस्वरूप निवासी ग्राम बसेन थाना कोतवाली बेनीगंज भी मौजूद थे।

Tags:    

Similar News