एचडी देवगौड़ा की तमन्ना है- युवा राहुल गांधी हों देश के अगले पीएम

पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा ने कहा, पीएम पद के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन करने में उन्हें कोई एतराज नहीं। देवगौड़ा ने कहा कि राहुल युवा हैं और वे भविष्य के नेता हैं। उन्हें एक साल पहले कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया था। तब से लेकर अब तक उन्होंने काफी अनुभव प्राप्त किया है। वे चाहते हैं कि राहुल अगले पीएम बनें।

Update: 2019-01-14 04:21 GMT

नई दिल्ली : पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा ने कहा, पीएम पद के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का समर्थन करने में उन्हें कोई एतराज नहीं। देवगौड़ा ने कहा कि राहुल युवा हैं और वे भविष्य के नेता हैं। उन्हें एक साल पहले कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया था। तब से लेकर अब तक उन्होंने काफी अनुभव प्राप्त किया है। वे चाहते हैं कि राहुल अगले पीएम बनें।

ये भी देखें :1984 दंगा: सज्जन कुमार की अपील पर SC में आज होगी सुनवाई

राफेल मुद्दे पर पूर्व पीएम ने कहा, राहुल के आरोपों पर पीएम मोदी को जवाब देना चाहिए था। संसद में राहुल ने ये मुद्दा उठाया तो रक्षामंत्री ने अपनी तरफ से सभी आरोपों पर सफाई दी लेकिन पीएम सदन में नहीं आए।

ये भी देखें : उस दौर की कहानी जब मुंबई में शिवसैनिक होने का मतलब बाप होना होता था

आपको बता दें, देवगौड़ा से पहले डीएमके सुप्रीमो स्टालिन भी राहुल के नाम पर अपनी सहमति जता चुके हैं। जबकि सपा, बसपा मायावती को अपना पीएम दावेदार बता रही है।

 

Tags:    

Similar News