जानिए आखिर क्यों एनडीए सरकार का हिस्सा नहीं होंगे अरुण जेटली?

बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर नई सरकार का हिस्सा नहीं बनाने का आग्रह किया है। अरुण जेटली ने चिट्ठी में स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है।

Update: 2019-05-29 10:09 GMT
अरुण जेटली की फ़ाइल फोटो

नई दिल्ली: बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर नई सरकार का हिस्सा नहीं बनाने का आग्रह किया है। अरुण जेटली ने चिट्ठी में स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है।

ये भी पढ़ें...अरुण जेटली ट्वीट कर बोले- राजनेताओं से ज्यादा बुद्धिमान होते हैं मतदाता

अरुण जेटली ने लेटर में प्रधानमंत्री मोदी को लिखा कि “मैं आपसे औपचारिक रूप से अनुरोध करने के लिए लिख रहा हूं कि मुझे खुद के लिए, मेरे उपचार और मेरे स्वास्थ्य के लिए उचित समय की अनुमति दी जानी चाहिए। ऐसे में वर्तमान समय में नई सरकार का हिस्सा नहीं बनाया जाए।

ये भी पढ़ें...जेटली का राहुल पर तंज, पूछा- ‘गुरु’ पित्रोदा को कब करेंगे बाहर?

अरुण जेटली ने ट्विटर पर पत्र साझा किया है। इसमें प्रधानमंत्री मोदी के लिए लिखा गया है कि जब आप कैंपेन खत्म करने के बाद केदारनाथ जा रहे थे, तब मैंने आपको बताया था कि मुझे जिम्मेदारी से दूर रखें।

अरुण जेटली ने लिखा कि एनडीए की पहली सरकार, पार्टी संगठन, और जब हम विपक्ष में थे तब भी मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी गई। मैं इससे अधिक की मांग नहीं कर सकता हूं”।

ये भी पढ़ें...रामविलास पासवान और चिराग ने अरुण जेटली से संसद में मुलाकात की

Tags:    

Similar News