बाइक पर सवार होकर शहर में निकली योगी की मंत्री...जानिए फिर क्या हुआ

Update: 2017-04-11 11:33 GMT

बहराइच : शहर में पुलिस अधिकारियों की उस समय धड़कने तेज हो गयी। जब उन्हें पता चला कि बेसिक शिक्षा मंत्री बाइक पर सवार हो शहर की पुलिसिंग का हाल लेने निकली हैं। इसके बाद सभी जानकारी में लग गए कि मंत्री जी अभी कहाँ हैं, उन्होंने क्या कहा, नाराज हैं या नहीं।

ये भी देखें :कुलभूषण मसले पर पाक PM की धमकी- हमारी सेना हर खतरे से निपटने के लिए तैयार

 

सूबे की मंत्री अनुपमा जायसवाल मंगलवार बाइक पर नजर आयीं। जानकारी की गयी तो पता चला कि मंत्री शहर में जाम और पुलिस व्यवस्था की जमीनी हकीकत देखने निकली हैं। जब ये बात पुलिस के आलाधिकारी को लगी तो उन्होंने अपने मातहतों को लगा दिया कि पता करें की मंत्री जी किस इलाके में हैं। वो कहाँ तक जाएँगी, क्या उनके रूट पर पुलिसकर्मी मौजूद हैं, जाम तो नहीं लगा है। इसके बाद आनन फानन में जानकारी जुटाई जाने लगी। पुलिसकर्मियों को भी हिदायत दे दी गई, कि मंत्री को कहीं से भी शिकायत का मौका न मिले।

बेसिक शिक्षा मंत्री पीपल चैराहा होते हुए छावनी चौराहा, अस्पताल चौराहा, पानी टंकी चौराहे तक बाइक से गयीं। यहाँ उन्होंने लोगों से मुलाकात कर उनकी परेशानीयों के बारे में जानकारी ली। मंत्री ने कुछ महिलाओं से बात कर जाना, कि क्या यहाँ वो अपने को सुरक्षित महसूस करती हैं, पुलिसकर्मी मौजूद रहते हैं या नहीं।

अपने भ्रमण के बाद मंत्री ने बताया कि जाम और अतिक्रमण बहुत ही अधिक है। बहराइच ही नहीं पूरा यूपी जाम की स्थिति झेल रहा है। अगर किसी को अचानक कहीं जाना हो, तो वह इस जाम की वजह से नहीं जा सकता। हमने हकीकत को देखा है इस जाम और अतिक्रमण से निजात पाने के लिए जल्द ही बड़े कदम उठाये जायेंगे।

 

Similar News