कोरोना: क्या भाभी जी पापड़ खाने से ठीक हो जाएंगे शिवराज सिंह चौहान?

मध्य प्रदेश में भाभी जी पापड़ पर राजनीति शुरू हो गई है।कांग्रेस ने भाभी जी पापड़ का एक पैकेट कोरोना का इलाज करवा रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा है।

Update:2020-07-30 20:38 IST

सतना: मध्य प्रदेश में भाभी जी पापड़ पर राजनीति शुरू हो गई है।कांग्रेस ने भाभी जी पापड़ का एक पैकेट कोरोना का इलाज करवा रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को स्पीड पोस्ट के माध्यम से भेजा है। पार्टी के नेताओं का कहना है कि इसे खाने से शिवराज सिंह की इम्युनिटी बढ़ेगी और वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे।

मंदसौर के पिपलिया मंडी में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कोरोना हुआ है।ऐसे में केंद्रीय जल संसाधन मंत्री अर्जुन मेघवाल जी ने कहा कि भाभी जी पापड़ खाने से कोरोना वायरस समाप्त हो जाता है।

मध्यप्रदेश में युवा नेतृत्व को लेकर खींचतान, कांग्रेस के दो दिग्गजों के बेटे आमने-सामने

इसी को लेकर ब्लॉक कांग्रेस मल्हारगढ़ ने मामा जी (शिवराज सिंह चौहान) को पापड़ स्पीड पोस्ट से भेजे हैं, जो वह एक सुबह और एक शाम खाएं और चिरायु अस्पताल से जल्द ठीक होकर डिस्चार्ज हों।

बताते चलें कि कुछ दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने 'भाभी जी पापड़' को लॉन्च करते हुए एक वीडियो जारी किया था, जिसमें वो कह रहे थे कि कोरोना वायरस की इस लड़ाई में इम्युनिटी को विकसित करने में यह पापड़ मदद पहुंचाएगा।वीडियो वायरल होने के बाद अर्जुन राम मेघवाल सोशल मीडिया में खूब ट्रोल हुए थे।

मध्यप्रदेश के राज्यपाल और प्यारे नेता से लोगों ने ऐसे जताया प्यार

शिवराज ने बताया MODI का फुल-फॉर्म

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने के मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई अन्य नेताओं का बयान आया है।

इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियों पर बात की और ‘मोदी (MODI) नाम का फुल फॉर्म बताया, कहा कि मोदी नाम में एक मंत्र है।

‘एम’ का मतलब प्रेरक(मोटिवेटर) है। वे भारत को अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए काम करते हैं और हमें प्रेरित करते हैं। ‘ओ’ का मतलब(ओकेजन) अवसर है।

वे देश में छिपे हुए अवसरों को बाहर लाने का काम करते हैं। ‘डी’ का मतलब गतिशील नेतृत्व और ‘आई’ का मतलब प्रेरणा, भारत है। उन्होंने हमें भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रेरित किया है।’

राम मंदिर भूमि पूजन के लिए 200 मेहमानों की सूची तैयार, जानिए कौन-कौन आएगा

Tags:    

Similar News