महाराष्ट्र: शाह की चेतावनी- गठबंधन न होने पर पूर्व सहयोगी दलों को हराएंगे

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए रविवार को कहा कि यदि गठबंधन होता है तो पार्टी अपने सहयोगी दलों की जीत सुनिश्चित करेगी और यदि ऐसा नहीं होता है तो पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में अपने पूर्व सहयोगियों को करारी शिकस्त देगी।

Update: 2019-01-07 07:54 GMT

मुंबई: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना को परोक्ष रूप से चेतावनी देते हुए रविवार को कहा कि यदि गठबंधन होता है तो पार्टी अपने सहयोगी दलों की जीत सुनिश्चित करेगी और यदि ऐसा नहीं होता है तो पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में अपने पूर्व सहयोगियों को करारी शिकस्त देगी।

यह भी पढ़ें......मिशन 2019: अमित शाह ने नियुक्त किए 17 राज्यों के नए प्रभारी

अमित शाह ने ये बात महाराष्ट्र के लातुर में शक्ति केंद्र प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए कह। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की तरफ से बीजेपी कार्यकर्ताओं को राज्य की 48 लोकसभा सीटों में 40 पर जीत हासिल करने का लक्ष्य दिए जाने के फौरन बाद शाह ने ये बयान दिया।

शिवसेना ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि उसकी (बीजेपी की) योजना 40 सीट जीतने की है। इसका मतलब है कि वह ईवीएम में छेड़छाड़ करने पर निर्भर है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के एक सहयोगी ने कहा, ‘जो हम पर हमला कर रहे हैं, हम निश्चित तौर पर उन्हें हराएंगे।

यह भी पढ़ें......ममता के शासनकाल में रोकी गई बीजेपी की रथयात्रा, अमित शाह बोले ‘डरी हुई है सरकार’

अमित शाह ने लोकसभा चुनावों की तुलना पानीपत की तीसरी लड़ाई से की। बता दें कि पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना को अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली की सेना ने हराया था। बीजेपी प्रमुख ने कहा कि उस लड़ाई के बाद देश 200 साल तक गुलाम रहा था। उन्होंने कहा, ‘हम यह चुनाव जीतते हैं तो हमारी विचारधारा अगले 50 साल तक शासन करेगी।

यह भी पढ़ें......सबरीमाला संरक्षण रथयात्रा आज होगी समाप्त, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पहुंच सकते है मंदिर

Tags:    

Similar News