लोकतंत्र - सत्ता का लाभ समझा रहे अमेठी का विकास छीनने वाले: दीपक सिंह

Update: 2018-09-01 12:27 GMT

अमेठी: केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने शनिवार को अमेठी में बयान दिया कि 'जो लोकसभा क्षेत्र अब तक प्रधानमंत्री चुनकर देता था, वहां आज तक लोकतंत्र और सत्ता का पूरा का पूरा लाभ जनता को नहीं मिला।' उनके इस बयान पर कांग्रेस की ओर से तीखी प्रतिक्रिया हुई। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा है कि अमेठी का विकास छीनने वाले समझाएंगे के लोकतंत्र और सत्ता का लाभ क्या है?

राहुल गांधी से ज्‍यादा किसी ने नहीं किया काम

कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) दीपक सिंह ने सवाल पूछने के अंदाज में कहा कि किसी भाजपाई में दम हो तो बताए जितना विकास राहुल गांधी ने अमेठी में किया है, इससे ज्यादा विकास किसी बीजेपी सांसद ने किया है? उन्होंने उसका नाम और उसके द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में सवाल करते हुए अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कराए गए विकास कार्यों का हैंड बिल जारी किया है। जारी हैंड बिल में लिखा है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में अमेठी में विकास की परम्परा है। इसमें उद्योग, शिक्षा आधारभूत संरचना, स्वास्थ्य और सामाजिक कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई है।

कॉमन सर्विस सेंटर का शुभारंभ पर बोली थीं केंद्रीय मंत्री

दरअसल शनिवार को अमेठी में मुसाफिरखाना के पिंडारा ठाकुर गांव में कॉमन सर्विस सेंटर का शुभारंभ करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा था कि जो लोकसभा क्षेत्र अब तक प्रधानमंत्री चुनकर देता था, वहां आज तक लोकतंत्र और सत्ता का पूरा का पूरा लाभ जनता को नही मिला। उन्होंने मीडिया से ये भी कहा था कि आज अमेठी में पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चलते सरकार चलकर जनता के घर आई है।

Similar News